IPL 2021: बायो-बबल छोड़ते हुए भावुक हुयीं चहल की पत्नी धनश्री वर्मा, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, बोलीं कि...

IPL 2021: धनश्री ने पति युजवेंद्र चहल, एबीडि विलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. तस्वीर पोस्ट करते हुए खुद को 'द 5 A.M क्लब' का नाम दिया. साथ ही, धनश्री ने लिखा कि उन्हें इस "बबल परिवार" की बहुत ज्यादा कमी खलेगी. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
IPL 2021: धनश्री वर्मा की फाइनल फोटो
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) अब स्थगित हो चुकी है. और खिलाड़ियों ने अपने-अपने बायो-बबल को छोड़कर अपना घर जाना शुरू कर दिया है. बायो-बबल में एक साथ लंबा समय गुजारने के बाद किसी के लिए भी अलग होना खासा मुश्किल होता है. खासकर ऐसे समय में जब कोविड-19 (Coronavirus) ने पूरी दुनिया को झकझोर रखा है.  

Advertisement

गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष ब्रजेश पटेल ने साफ किया, आईपीएल स्थगित हुआ है, रद्द नहीं

और कुछ ऐसा आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट कई कुछ तस्वीरों से भी देखने को मिला. धनश्री ने पति युजवेंद्र चहल, एबीडि विलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. तस्वीर पोस्ट करते हुए खुद को 'द 5 A.M क्लब' का नाम दिया. साथ ही, धनश्री ने लिखा कि उन्हें इस "बबल परिवार" की बहुत ज्यादा कमी खलेगी. 

Advertisement

शोएब अख्तर ने IPL स्थगित होने पर किया रिएक्ट, कहा- मैंने पहले ही बीसीसीआई को कहा था..देखें Video

Advertisement

निश्चित ही, धनश्री वर्मा की बात एकदम सही है. कोविड-काल में बायो-बबल में रहे सभी खिलाड़ियों को एक साथ एक परिवार की तरह सामान्य से अधिक समय गुजारने को मिला. और इस दौरान ये सभी लोग भावनात्मक रूप से एक-दूसरे के ज्यादा नजदीक आ गए. फिर चाहे एक-दूसरे के संबल बनाने की बात हो, या कुछ और, इन सभी ने एक-दूसरे का बहुत ही ज्यादा ख्याल रखा. अब जबकि ये तमाम लोग बायो-बबल से बाहर नहीं ही जा सकते थे, तो इनके पास मिलजुलकर समय गुजारने, आपस में कई गतिविधियों के जरिए साथ समय गुजारने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. 

Advertisement

VIDEO: कुछ महीने पहले हुई मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 रुपये में बिके थे. ​

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: Latur Pattern ने कैसे बनाया लातूर को राज्य में शिक्षा का केंद्र? | NDTV India