ODI वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी क्रिकेट में फेरबदल, अब नए चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने उठाया अहम कदम

इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) राष्ट्रीय क्रिकेट टीम  (Pakistan Cricket Team) से जुड़े विदेशी कोच मिकी आर्थर और ग्रांट ब्रैडबर्न को उनके पदों पर बनाए रखना चाहते हैं

ODI वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी क्रिकेट में फेरबदल, अब नए चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने उठाया अहम कदम

Inzamam-ul-Haq ने उठाया अहम कदम

पाकिस्तान के नवनियुक्त मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) राष्ट्रीय क्रिकेट टीम  (Pakistan Cricket Team) से जुड़े विदेशी कोच मिकी आर्थर और ग्रांट ब्रैडबर्न को उनके पदों पर बनाए रखना चाहते हैं और उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( PCB) से कह दिया है कि उन्हें इन दोनों के साथ काम करने में किसी तरह की परेशानी नहीं है. दक्षिण अफ्रीका के रहने वाले आर्थर को इस साल अप्रैल में टीम का निदेशक नियुक्त किया गया था जबकि ब्रैडबर्न को मई में मुख्य कोच बनाया गया था, अटकलें लगाई जा रही थी कि क्रिकेट तकनीकी समिति इन दोनों के कार्यकाल को सीमित कर सकती है, इस समिति में इंजमाम और मिस्बाह उल हक भी शामिल हैं.

पीसीबी सूत्रों के अनुसार इंजमाम ने इन दोनों को बनाए रखने के लिए बोर्ड के प्रमुख जका अशरफ और तकनीकी समिति के अध्यक्ष मिस्बाह को मनाने में अहम भूमिका निभाई. सूत्रों ने कहा,‘‘वह इंजमाम थे जिन्होंने मिकी आर्थर और यहां तक कि ब्रैडबर्न के बारे में सकारात्मक प्रतिक्रिया दी, उन्होंने बोर्ड अध्यक्ष को आश्वासन दिया कि उन्हें इन दोनों के साथ काम करने में किसी तरह की परेशानी नहीं होगी"

अब ये देखना है कि इंजमाम उल हक के आने से क्या पाकिस्तानी क्रिकेट में कितना बदलाव आता है. बता दें कि अभी पाकिस्तान की टीम एशिया कप में खेलने वाली है. एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से होने वाला है. एशिया कप के दौरान पाकिस्तान में 4 मैच खेले जाएंगे. इसके अलावा सभी मैच श्रीलंका में खेले जाने वाला है. बता दें कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा. 


--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* जाफर ने की तीसरे टी20 से इशान किशन को बाहर बैठाने की मांग, कारण बहुत ही ठोस है
* हार्दिक ने बल्लेबाजों पर दोष मढ़ा, लेकिन चोपड़ा ने पांड्या पर ही खड़ा कर दिया सवाल, फैंस ने किया समर्थन



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)