SA vs IND: वसीम जाफर के इस मीम्स ने लोगों को हंस हंसकर लोट-पोट करने पर किया मजबूर, आप भी देखें

भारतीय पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर एक मीम्स शेयर किया है. इस मीम्स के माध्यम से उन्होंने...

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुंबई:

क्रिकेट प्रेमियों के इंतजार का पल समाप्त होने के काफी करीब है. जी हां भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम (South Africa National Cricket Team) के बीच प्रस्तावित तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत आज से हो रही है. इस श्रृंखला का पहला मुकाबला सेंचुरियन स्थित सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. अफ्रीकी टीम के साथ होने वाले इस महा मुकाबले को लेकर भारतीय क्रिकेट प्रशंसक काफी उत्सुक हैं.  

सेंचुरियन टेस्ट से पहले जहां क्रिकेट प्रेमी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने उत्सुकता का इजहार कर रहे हैं. वहीं देश के कई पूर्व क्रिकेटर भी आगामी मुकाबले को लेकर अपनी उत्सुकता बयां करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी एक मीम्स कू पर पोस्ट करते हुए लोगों से भारत बनाम अफ्रीका मैच को लेकर सवाल किया है. 

जो रूट ऑस्ट्रेलियाई टीम को दिखा रहे थे तारे, आउट होते ही बीच मैदान में कर दी यह हरकत, देखें Video

दरअसल उन्होंने कू पर एक मीम्स शेयर करते हुए पूछा है, 'आप दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए कैसे उत्साहित हैं? जाफर ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक भारतीय प्रशंसक मशहूर सिंगर शकीरा (Shakira) का प्रसिद्ध सॉन्ग 'वाका वाका' को भारत और दक्षिण अफ्रीका मुकाबले से जोड़कर गाते हुए नजर नजर आ रहा है.

जाफर द्वारा शेयर किए गए इस मीम्स को क्रिकेट प्रेमी भी खुब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर्स ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'शानदार, इत्साहित हूं.'

Advertisement

रवि शास्त्री ने क्यों कहा, 'मेरा काम हर किसी के ब्रेड पर मक्खन लगाना नहीं है'

. ​

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल
Topics mentioned in this article