IND vs BAN: "सत्यानाश कर दिया...", भारत के अनोखे कारनामें को देख चौंके पाकिस्तान के 'विराट कोहली', बयान ने मचाई सनसनी

 Ahmed Shehzad reaction viral on Indian Team: कानपुर टेस्ट मैच में बारिश के के कारण केवल दो दिन का ही खेल हो पाया था और भारत ने केवल 51 ओवर में बल्लेबाजी की और बांग्लादेश को पटखनी दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A

 Ahmed Shehzad on Indian Team:  भारत ने कानपुर टेस्ट मैच (Kanpur Test Match) में कमाल की बल्लेबाजी की और 7 विकेट से जीत हासिल की, दो दिन के अंदर ही भारत ने टेस्ट मैच जीतकर इतिहास रच दिया अपने घर पर भारत ने 18वीं टेस्ट सीरीज लगातार जीतने में कामयाबी पाई. कानपुर टेस्ट मैच में बारिश के के कारण केवल दो दिन का ही खेल हो पाया था और भारत ने केवल 52 ओवर में बल्लेबाजी की और बांग्लादेश को पटखनी दी. भारत ने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज 50, 100, 150, 200 और 250 रन बनाने का विश्व रिकॉर्ड बनाया. भारतीय टीम के इस कारनामें ने विश्व क्रिकेट में हलचल मचा दी है. यही नहीं पाकिस्तान में भी बवाल मच गया है. 

पाकिस्तान के 'विराट कोहली' यानी अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad ने भारत की ऐतिहासिक जीत पर बयान दिया है. अहमद शहजाद ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर भारतीय टीम की भरपूर तारीफ की है. अहमद शहजाद ने कहा कि "भारत ने जिस तरह की क्रिकेट खेली है उसने सारे मिथक को तोड़ दिया है. उन्होंने बांग्लादेश की टीम का सत्यानाश कर दिया."

अहमद शहजाद ने कहा कि, "भारत ने क्या कमाल की क्रिकेट खेली है. उसने हर मिथक को तोड़ कर रख दिया है. जिस तरह से भारत ने बांग्लादेश की टीम को पीटा है वह कमाल है. बांग्लादेश पाकिस्तान में सीरीज जीतकर गई थी. ऐसा लग रहा था कि बांग्लादेश की टीम कोई कमाल भारत में जाकर करेगा लेकिन भारत ने जो धमाका कर दिया. "

Advertisement

पाकिस्तान के क्रिकेटर और विराट कोहली के नाम से जाने जाने वाले अहमद शहजाद ने आगे कहा कि, "गंभीर के कोच और कप्तान रोहित ने साथ मिलकर मैच में तेज खेलनी की रणनीति बनाई. भारतीय टीम मैदान पर जीत के लिए उतरी थी. भारत के आक्रमक अंदाज का बांग्लादेश के पास कोई जवाब नहीं था. "

Advertisement

अहमद शहजाद ने रोहित शर्मा की भी तारीफ की और कहा कि"इस तरह के मैच में कप्तान का किरदार अहम हो जाता है. रोहित ने इस टेस्ट मैच में जिस तरह से कप्तानी की है वह कमाल का रहा है. रोहित ने साबित किया है कि वो एक बेहतरीन कप्तान हैं. फिर क्यों न रोहित की तारीफ हो. दुनिया इस लिए रोहित की तारीफ कर रही है. "

Advertisement

शहजाद ने आगे कहा, भारतीय टीम ने इस परफॉर्मेंस से बता दिया है कि टेस्ट में वो नंबर वन हैं, भारत ने ऐसा खेल दिखाकर दुनिया को बताया है कि टेस्ट क्रिकेट में फैन्स के बीच खलबली मचानी है तो ऐसे ही क्रिकेट खेलनी होगी. 

Advertisement

बता दें कि अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने मैदान पर उतेरगी. न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भारतीय टीम को तीन टेस्ट मैच खेलने हैं. 

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान ने इजरायल पर किया हमला, जानिए क्या है 10 बड़े सवाल
Topics mentioned in this article