IND vs NZ: टिम साउदी ने मचाया तहलका, वीरेंद्र सहवाग का ऐतिहासिक महारिकार्ड तोड़कर विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली

Most sixes in career in Test Cricket: तीसरे दिन लंच तक 81 ओवर में 345/7 का स्कोर बनाकर भारत के खिलाफ 299 रनों की बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
IND vs NZ Tim Southee Most Sixes Record

Tim southee Break Virender Sehwag Most Test Sixes Record: रचिन रवींद्र ने टेस्ट क्रिकेट में अपना दूसरा शतक जड़ते हुए शानदार शतकीय पारी खेली, जिससे न्यूजीलैंड ने शुक्रवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहले टेस्ट के तीसरे दिन भारत के 46 रन के जवाब में 402 रन बनाकर भारत के खिलाफ पहली पारी में 356 रनों की बढ़त हासिल कर ली. हालांकि न्यूजीलैंड ने सुबह के सत्र में चार विकेट खो दिए, लेकिन रवींद्र ने 13 चौकों और 4 छक्कों की मदद से शानदार 134 रनों की शतकीय पारी खेली. ​​शुरुआती झटकों को झेलने के बाद, रवींद्र ने भारतीय स्पिनरों को बेहतरीन तरीके से हैंडल किया और फ्रंट फुट, बैक फुट और डाउन द ग्राउंड शॉट खेलने के लिए शुरुआत में ही लेंथ चुन ली, जबकि क्रीज की गहराई का भी अच्छा इस्तेमाल किया.

टिम साउदी, जो कुछ समय पहले न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए तैयार नहीं थे, उन्होनें रवींद्र का अच्छा साथ दिया और आठवें विकेट के लिए 112 रनों की अटूट साझेदारी करके 73 गेंदों पर 65 रन बनाए. इस दौरान टिम साउदी ने 5 चौके और 4 छक्के लगाए. टिम साउदी ने भारत के खिलाफ दमदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 4 छक्के लगते हुए टेस्ट क्रिकेट इतिहास में सबसे अधिक छक्के लगाने वाले दुनिया के छठे खिलाड़ी बन गए, इस दौरान टिम साउदी ने पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग के 91 टेस्ट छक्कों का रिकार्ड तोड़कर अब उनके 93 छक्के हो गए हैं. 

Featured Video Of The Day
Satyendra Jain Bail News: सत्येंद्र जैन की जमानत पर क्या बोले AAP नेता Kuldeep Kumar | NDTV India