IND vs BAN: विराट कोहली ने पंत के लिए ऐसा कर जीत लिया दिल, देखकर फैन्स हुए गदगद, Video

Virat Kohli won hearts by doing this for Rishabh Pant: सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है और फैन्स जमकर इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं. कोहली के जेस्चर को फैन्स शानदार बता रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
V

Virat Kohli won hearts IND vs BAN: पहले टेस्ट मैच में भारत की दूसरी पारी के दौरान ऋषभ पंत ने कमाल की पारी खेली और 109 रन बनाकर आउट हुए. पंत ने एक ओर अपने शतक से फैन्स का दिल जीता तो वहीं, दूसरी ओर भारत के महान बल्लेबाज विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया जिसकी तारीफ फैन्स कर रहे हैं, पंत के शतक पूरा होने से पहले कोहली ने जो जेस्चर किया उसको लेकर फैन्स बात कर रहे हैं. 

दरअसल, जब पंत शतक के कही था तो कोहली मैदान के बाउंड्री लाइन के बाहर बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे. उनका अभ्यास खत्म हो चुका था. फिर  कोहली ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे लेकिन जब उन्होंने  पंत को शतक के करीब देखा तो वो बाउंड्री लाइन पर ही रुक गए. इसके बाद जब पंत ने शतक जमाया तो किंग कोहली ने बाउंड्री लाइन पर खड़े होकर ही उनके लिए ताली बजाई, कोहली का यह अंदाज फैन्स के खूब पसंद आ रहा है. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है और फैन्स जमकर इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं. कोहली के जेस्चर को फैन्स शानदार बता रहे हैं. बता दें कि 20 महीने के बाज पंत ने टेस्ट में वापसी की और शतक जमाकर धमाका कर दिया. पंत के इस शतक की भरपूर तारीफ हो रही है. 

पंत का टेस्ट में यह छठा शतक था. ऐसा कर पंत ने धोनी की बराबरी कर ली. धोनी ने भी टेस्ट में 6 शतक लगाए थे. पंत भारत की ओर से बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में धोनी के बराबर आ गए हैं. अब एक शतक और लगाते ही पंत इतिहास रच देंगे.

Featured Video Of The Day
US से PM Modi को मिली कौन सी 'शक्ति'? जानिए असैन्य Nuclear समझौते से इसकी क्यों हो रही तुलना