Ind vs Ban: "भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ..." यह लारा ने क्या कह दिया, दिग्गज ने मैच से पहले की बड़ी भविष्यवाणी

Brian Lara: अगर ब्रायन लारा के मुंह से यह भविष्यवाणी निकली है, तो जाहिर है कि उन्होंने हालात, पिच और तमाम पहलुओं को बहुत ही समझने के बाद बोला है

Advertisement
Read Time: 2 mins
Ind vs Ban: ब्रायन लारा ने मैच से पहले जो भविष्यवाणी की है, वह बहुत ही हैरान कर देने वाली है
नई दिल्ली:

Brian Lara makes big prediction: जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में अभी तक के टीम इंडिया के सफर में रोहित (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का जो हाल है, वह सभी के सामने है. टीम के अभी तक के शानदार सफर के बीच अगर किन्हीं दो खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा है, तो वह यही है. लेकिन इससे देखते हुए और देखने के बावजूद दिग्गज ब्रायन लारा (Brian Lara) ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले दो बड़ी भविष्यवाणी की है, वह बहुत ही हैरान करने वाली है. और अगर यह भविष्यवाणी सही साबित हो जाती है, तो आने वाले बड़े मैचों से पहले भारत की एक बड़ी समस्या दूर हो जाएगी.  और समस्या रोहित (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Vira Kohli) की भी दूर हो जाएगी. 

Advertisement

लारा का जोरदार समर्थन

रोहित और विराट की लगातार नाकामी के बीच लारा ने रोहित और विराट का जोरदार समर्थन  किया है. पूर्व लेफ्टी बल्लेबज ने कहा कि बांग्लादेश टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा नहीं है और के दौरान भारत का स्कोर बिना किसी नुकसान के 100 रन होगा. मतलब लारा ने अप्रत्यक्ष रूप से कह दिया है कि रोहित और विराट दोनों ही मिलकर बांग्लादेशी बॉलरों का जमकर बैंड बजाने जा रहे हैं.

"मुस्तिफजुर वॉर्निंग देंगे, लेकिन..."

लारा ने स्टार-स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान कहा कि अगर भारत बांग्लादेश के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करता है, तो वह बिना किसी नुकसान के 100 रन बनाने जा रहा है. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर मुस्तिफजुर एक बढ़िया गेंदबाज हैं. वह मैच में बल्लेबाजों को चेतावनी देंगे, लेकिन मुझे लगता है कि इसके बावूजद भारतीय टीम बहुत ज्यादा मजबूत है. आप देख रहे हैं कि इस समय वे वर्तमान में हर टीम को पटखनी दे रहे हैं और बांग्लादेश के खिलाफ भी कुछ ऐसे ही होने जा रहा है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai के Mahalakshmi Race Course के अस्तित्व का संघर्ष क्या अब खत्म होगा?