Ind vs Ban 1st Test: "मैंने किसी बल्लेबाज को ऐसे...", अजय जडेजा ने पकड़ी जायसवाल की बैटिंग में बड़ी खामी

Yashasvi Jaiswal: जब भारत के शुरुआती विकेट गिरे, तो जायसवाल ने एक छोर थामा लेकिन जडेजा ने इस लेफ्टी बल्लेबाज पर उंगली उठा दी है

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Yashasvi Jaiswal: बांग्लादेश के खिलाफ वीरवार को शुरू हुए पहले टेस्ट के पहले दिन अगर  भारत शुरुआती झटकों से अगर उबरने में सफल रहा, तो उसके पीछे एक व यह यशस्वी जायसवाल (Yashavi Jaiswal) भी रहे, जिन्होंने एक छोर थामते हुए 118 गेंदों पर 9 चौकों से 56 रन की पारी खेली. जहां जायसवाल की बैटिंग की प्रशंसा हुई है, तो वहीं पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने जायसवाल की बैटिंग कपर सवाल खड़ा कर दिया है. खासकर जिस अंदाज में जायसवाल आउट हुए, उसने जडेजा को हैरान कर दिया. और जडेजा ने इसे जायसवाल की बैटिंग की बड़ी खामी करार दिया है. 

Photo Credit: X

जडेजा ने एक चैनल से बातचीत में कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि जायसवाल संघर्ष करते दिखाई पड़े. पहले शुरुआत में जब गेंद स्विंग हो रही थी, तब पेसरों के खिलाफ वह संघर्ष करते दिखाई पड़े. और जब वह एक बार पिच पर सेट हो गए, तो जायसाल शॉर्टपिच गेंदों के सामने असहज दिखाई पड़े." पूर्व बल्लेबाज ने कहा, सिर के ऊपर से जाने वाली शॉर्टपिच गेंदों के खिलाफ जायसवाल कोई परेशानी नहीं हुई, लेकिन पेट की ऊंचाई तक आने वाली गेंदों के सामने यशस्वी खासे परेशान दिखाई पड़े.ये वे गेंदें थीं, जिने बल्लेबाज आम तौर पर सबसे आसान समझते हैं."

जड्डू बोले, "वह शुरुआत में तब संघर्षरत दिखाई पड़े, लेकिन यह हर किसी के साथ हो रहा था. तब विराट और रोहित भी संघर्ष कर रहे थे, लेकिन जो आखिर में हुआ, वह उन्हें सोचने पर मजबूर करेगा. और हम भी इसे बार-बार दिखाएंगे", जडेजा ने कहा, जायसवाल जाएगा और देखेगा क्योंकि इन दिनों एनालिस्ट होते हैं. मैंने किसी को इस अंदाज में संघर्ष करते नहीं देखा है." 

Advertisement


 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?