अब जडेजा में भारत के सबसे मूल्यवान ऑलराउंडर नहीं, पठान ने कह दी बड़ी बात, इस खिलाडी को दी तरजीह

Ravindra Jadeja, Ind vs Ban 1st Test: रवींद्र जडेजा ने बांग्लादेश के खिलाफ जीत में शानदार ऑलराउंडर भूमिका निभाई, लेकिन अब वह इरफान की नजरों में भारत में नंबर एक ऑलराउंडर नहीं रहे

Advertisement
Read Time: 3 mins
R
नई दिल्ली:

India vs Bangladesh 1st Test: इसमें दो राय नहीं कि हालिया सालों में टीम इंडिया ने टेस्ट क्रिकेट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. और इसमें कोई संदेह नहीं कि इस यात्रा में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का योगदान बल्ले और गेंद से बहुत ही शानदार रहा है. चेन्नई में बांग्लादेश (Ind vs Ban) के खिलाफ पहले टेस्ट में 280 रनों से मिली शानदार जीत में जडेजा ने पहली पारी में संकट के समय 86, तो वहीं इस लेफ्ट-आर्म स्पिनर ने पहली पारी में दो, तो दूसरी पारी में तीन सहित मैच में पांच विकेट चटकाए. बतौर ऑलराउंडर यह एक शानदार प्रदर्शन है. कहा जा सकता है कि यह प्रदर्शन उन्हें प्लयेर ऑप द मैच का दावेदार भी बनाता था, लेकिन हैरानी की बात है कि पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के हिसाब से अब रवींद्र जडेजा टीम रोहित के सबसे मूल्यवान ऑलराउंडर नहीं हैं.

जडेजा पर हावी हुआ अब यह दिग्गज

इरफान पठान ने चेन्नई में भारत की जीत के बाद X पर पोस्ट करते हुए लिखा, "टीम इंडिया बांग्लादेश के लिए कहीं बेहतर साबित हुई. अब भारत में होने वाले टेस्ट मैचों में रविचंद्रन अश्विन टीम इंडिया के लिए सबसे ऑलराउंड खिलाड़ी हैं," दिग्गज ऑफ स्पिनर को सबसे मूल्यवान खिलाड़ी बताने से साफ है कि उनकी नजर में अब भारत में होने वाले टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन टीम इंडिया के नंबर एक ऑलराउंडर हैं. वैसे बैटिंग क्षमता को अलग रख दिया जाए, तो कम से कम चेन्नई का प्रदर्शन तो यह साबित करता ही है. पठान के इस कमेंट पर फैंस ने भी अपनी राय रखी है. आप देखिए कि एक मैच का प्रदर्शन कैसे चाहने वालों की राय बदल देता है.

Advertisement

यह फैन पठान की राय से सहमत है

Advertisement

यह फैन अश्विन को भारत में एक सीक्रेट वेपन बता रहा है. इसे कोई बताए भाई पांच सौ विकेट लेने के बाद भी कोई सीक्रेट वेपन हो सकता है क्या ?

Advertisement
Advertisement

यह देखिए जडेजा और अश्विन के बीच फैंस तुलना कर रहे हैं. आप समझ रहे हैं न

भाई आप जडेजा को कैसे भूल सकते हैं. जड्डू का चाहने वाला इरफान को याद दिला रहा है

Featured Video Of The Day
US से PM Modi को मिली कौन सी 'शक्ति'? जानिए असैन्य Nuclear समझौते से इसकी क्यों हो रही तुलना