IND vs AUS: Sunil Gavaskar के बाद Wasim Akram ने दिया Virat, Rohit और KL Rahul को लेकर बड़ा बयान, 'इस वजह से...'

Wasim Akram on Viart, Rohit And KL Rahul: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS ODI) दोनों ही टीमें अब सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है.

IND vs AUS: Sunil Gavaskar के बाद Wasim Akram ने दिया Virat, Rohit और KL Rahul को लेकर बड़ा बयान, 'इस वजह से...'

Wasim Akram

Wasim Akram on Viart, Rohit And KL Rahul: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज खेला जा रहा है. टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS ODI) दोनों ही टीमें अब सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है. टीम इंडिया के लिए दूसरे वनडे में हार एक बुरे सपने जैसा रहा होगा. इस बीच दोहा में चल रहे लेजेंड्स लीग क्रिकेट (Legend's League Cricket) खेला जा रहा है और इस दौरान वहां पाकिस्तान के पूर्व कप्तान तेज़ गेंदबाज़ वसीम अकरम से स्पोर्ट्स टुडे ने बातचीत की.

वसीम अकरम (Wasim Akram) से जब पूछा गया की टीम इंडिया के बल्लेबाजों को अक्सर बाएं हाथ के गेंदबाजों के खिलाफ परेशान देखा गया है, आपका क्या मानना है. इसके जवाब में वसीम अकरम (Wasim Akram on Team india Players) ने कहा "टीम इंडिया में शानदार बल्लेबाज़ है चाहे आप विराट कोहली को लें या रोहित शर्मा को या फिर हो सभी शानदार बल्लेबाज़ी करते है, लेकिन हां बाएं हाथ के जो गेंदबाज़ है उनके गेंदबाज़ी का एंगल जो है वो जरूर परेशान करती है बल्लेबाज़ों को. रोहित और विराट (Wasim Akram on Virat, Rohit and KL Rahul) जैसे बल्लेबाज़ के पास ये काबिलियत है और वो जानते है की लेफ्ट आर्म गेंदबाज़ का कैसे सामना करना है.

साथ ही कभी-कभी गेंदबाज़ का भी दिन होता है जैसे मिचेल स्टार्क ने शानदार गेंदबाज़ी की और 5 विकेट लिए और मुझे ऐसा लग रहा था की मैच ऑस्ट्रेलिया में देख रहा हूं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई में खेला जयेगा जहा दोनों ही टीमें सीरीज जितने के लिए पूरी जोड़ लगायेंगी. 


ये भी पढ़ें-

*WTC Final में 'इस खिलाड़ी को होना चाहिए' भारतीय विकेटकीपर, गावस्कर ने क्रिकेट जगत को चौकाया

IND vs AUS 2nd ODI: भारत के खिलाफ Mitchell Starc ने बरपाया कहर, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर पाकिस्तानी दिग्गज की बराबरी की

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs AUS 2nd ODI: वनडे इतिहास में India के खिलाफ यह कारनामा करने वाली पहली टीम बनी Australia