Ind vs Aus final: रोहित ने टॉस के बाद कही यह बात, तो दिग्गज बोले यहां तो टॉस की जरुरत ही नहीं थी

India vs Australia, Final: फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्ला थमाया. भारत टॉस हारा, तो फैंस एक बार को थोड़ा निराश हो गए

Advertisement
Read Time: 14 mins
I
नई दिल्ली:

जारी World Cup में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में स्टेडियम में जमा लाखों और करोड़ों भारतीय फैंस को  उस समय थोड़ी निराशा हुई, जब फाइनल मुकाबले (India vs Australia Final) में भारत टॉस हार गया. फैंस भारत के टॉस जीतने की उम्मीत कर रहे थे. बहरहाल, जब टॉस के बाद भारतीय कप्तान ने जो बयान दिया, उससे इन फैंस को बात अच्छी तरह समझ में आ गई और निराशा भी दूर हो गई..

रोहित ने  टॉस के बाद कहा कि यह अच्छी पिच दिखाई पड़ रही है. यह बड़ा मैच है और हम यहां बोर्ड पर रन टांगना पसंद करेंगे. अगर मैं यहां टॉस जीतता, तो बल्लेबाजी करना पसंद करता. रोहित की इसी बात पर कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह और मोम्मद कैफ ने एक सुर में यही कहा है कि टॉस जीतते, तो बल्लेबाजी करते और हार गए, तो उन्हें वह चीज मिल गई, जिसकी उन्हें जरुरत थी. ऐसे में तो यहां टॉस की जरुरत ही नहीं थी क्योंकि कमिंस को उनकी पसंदीदा चीज मिल गई, तो रोहित को उनकी. 

Advertisement

भारतीय कप्तान ने कहा कि यह फाइनल मुकाबला बहुत ही शानदार होने जा रहा है. जब भी हम यहां खोलते हैं, तो दर्शक बहुत बड़ी संख्या में उमड़कर आते हैं और आज का दिन भी कोई अपवाद नहीं है. यह विश्व कप का सबसे बड़ा दिन है. हमें इस दिन सहज और शांत रहना है. फाइनल में भारत ही कप्तानी करना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है, भारतीय कप्तान बोले कि मैं जानता हूं कि हमारे आगे क्या चुनौत है. हमें अच्छा खेलना है और परिणाम हासिल करना है. आपको मैदान पर सही फैसले लने होते हैं. और यह एक ऐसी बात है, जिसे हमने पिछले दस मैचों में निरंतरता के साथ अंजाम दिया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: तेल के कुंए और समुद्री रास्ते के डर से क्या रूकेगा युद्ध ?