Ind vs Aus Final: गौतम ने फाइनल से पहले टीम इंडिया को दी यह गंभीर सलाह, पूर्व ओपनर ने देशवासियों से भी की यह अपील

India vs Australia, Final: गौतम गंभीर ने सलाह टीम को ही नहीं दी, करोड़ों देशवासियों से अपील भी की है

Advertisement
Read Time: 14 mins
I
नई दिल्ली:

जारी World Cup 2023 में  टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) की टक्कर से पहले भारत के कई पहलुओं को लेकर चर्चा फैंस और दिग्गजों के बीच हुई कि टॉस जीतकर भारत को पहले क्या करना चाहिए, भारतीय इलेवन कैसी होनी चाहिए, वगैरह-वगैरह. वहीं, मैच से पहले भारतीय पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने फाइनल मुकाबले से पहले ही भारतीय टीम को चैंपियन और विजेता टीम करार दिया. 

गंभीर ने स्टार-स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान भारतीय टीम को सलाह देते हुए कहा कि परिणाम फाइनल का कुछ भी हो. आप इससे पहले भी चैंपियन टीम थे. और आप रिजल्ट के बाद भी चैंपियन टीम रहोगे. आप बिल्कुल भी इस मंच के बारे में न सोचें. उन्होंने कहा कि आपने अभी तक जैसी क्रिकेट खेली है, वैसी ही खेलें. जो भी परिणाम होगा, वह सौ ओवरों के बाद होगा. आप पहले ही ओवर से परिणाम के बारे में नहीं सोच सकते. गौतम ने कहा कि मैं देशवासियों से यह जरूर करूंगा कि World Cup 2023 के फाइनल में कुछ भी परिणाम हो, ये एक चैंपियन टीम है. जिस तरीके से इस टीम ने खेला है, आप उस खेल का पूरा मजा लीजिए.

Advertisement

फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं

निश्चित रूप से यहां गौतम गंभीर एप्रोच की बात कर रहे हैं. इसमें दोे राय नहीं कि टीम इंडिया का रवैया अभी तक बहुत ही शानदार रहा है. और अगर टीम इंडिया फाइनल में पहुंची है, तो उसमें टीम और खिलाड़ियों की एप्रोच को लेकर ही सबसे  ज्यादा पसंद किया जा रहा है. उम्मीद है कि फाइनल में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. और करोड़ों देशवासी भी गौतम की गंभीर सलाह को मानेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: मतदान करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री Manohar Lal, कांग्रेस पर साधा निशाना
Topics mentioned in this article