सांसे थमा देने वाले मैच में जडेजा की गेंद पर धोनी ने ललचा कर बैटर को किया स्टंप, Video

MS Dhoni Stumping: चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच चेपॉक में खेला गया मुकाबला सुपर डुपर हिट रहा, जिसमें धोनी की टीम को आखिरी ओवर में पंजाब ने 4 विकेट से हरा दिया. लेकिन इसी मैच में धोनी की एक मज़ेदार स्टंपिंग का वीडियो वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
सांसे थमा देने वाले मैच में जडेजा की गेंद पर धोनी ने ललचा कर बैटर को किया स्टंप, Video
नई दिल्ली:

MS Dhoni Stumping: चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच चेपॉक में खेला गया मुकाबला सुपर डुपर हिट रहा, जिसमें धोनी की टीम को आखिरी ओवर में पंजाब ने 4 विकेट से हरा दिया. सांसे थमा देने वाले इस मैच में आखिर तक भी ये तय नहीं हो पा रहा था कि मैच किसके पक्ष में जाएगा. क्योंकि मथीशा पथिराना ने बहुत ही शानदार ओवर डाला था. अंतिम  ओवर में 9 रनों दरकार थी और पंजाब के बल्लेबाज़ कोई भी बाउंड्री नहीं लगा पाए.सिर्फ सिंगल और डबल की मदद से मैच जीत लिया. खैर इसी मैच में पंजाब की बल्लेबाज़ी के दौरान 9वें ओवर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रवींद्र जडेजा की गेंद पर धोनी बैटर को ललचा कर स्टंप करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 
यहां देखें वीडियो:

मैच की अगर बात करें तो आईपीएल 2023 के 41वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया है. इससे पहले चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 200 रन बनाए थे, जवाब में पंजाब किंग्स ने आखिरी गेंद पर ज़रूरी 3 तीन रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. पंजाब के लिए सबसे ज्यादा 42 रन प्रभसिमरन सिंह ने बनाए वहीं लियाम लिविंगस्टन ने 40 रन बनाए. 

Advertisement

इससे पहले चेन्नई ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 200 रन बनाए. धोनी ने आखिरी ओवर में सैम करन की अंतिम दो गेंदों पर लगातार 2 छक्के जड़े.  वहीं कॉनवे ने चेनई के लिए सबसे ज्यादा  92 रन बनाए. पंजाब की तरफ से राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, सिकंदर रजा और सैम करन सभी को 1-1 विकेट मिला. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* "विश्व कप साल आ गया, "थ्री-डी" प्लेयर छा गया", विजय शंकर की मैच जिताऊ पारी के बाद फैंस के मजेदार कमेंट
* Video: न्यूजीलैंड के खिलाफ लाइव मैच में पाकिस्तान ने कर दिया कुछ ऐसा, हर तरफ हो रही किरकिरी

Featured Video Of The Day
Israel Iran War पर India के रुख को लेकर क्या बोले American Diplomat Tim Roemer?