"शुरुआती ओवरों में मेरी योजना..." नेत्रवलकर ने किया प्लान का खुलासा, सन्न रह गए थे रोहित और विराट

Virat Kohli: अमेरिका के खिलाफ कोहली के आउट होने के तरीके की सबसे ज्यादा चर्चा है

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Saurabh Netravalkar: जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में लीग चरण लगभ समाप्ति की ओर है, तो टीम इंडिया (Team India) उन टीमों में से एक रही, जिन्होंने सहजता के साथ सुपर-8 राउंड (Super-8 round) में जगह बना ली. एक टीम अमेरिका भी है, जिसके चर्चे खूब हो रहे हैं. वैसे टीम इंडिया ने 12 जून को खेले गए मैच में अमेरिका को 7 विकेट से मात दी थी. लेकिन इस मैच में भारत की जीत से ज्यादा चर्चे कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  की नाकामी के ज्यादा थे. ये दोनों ही दिग्गज शुरुआती तीन ओवरों के बाद ही पवेलियन में आराम फरमा रहे थे. और अगर ऐसा हुआ, तो उसके पीछे जिम्मेदार रहे भारतीय मूल के ही पेसर सौरभ नेत्रवल्कर (Saurabh Netravalkar). सौरभ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उस प्लान करा खुलासा किया, जिससे उन्होंने कोहली को आउट किया.

कोहली-रोहित नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज से मिलना चाहते हैं पाकिस्तान को सुपरओवर में हराने वाले सौरभ नेत्रवलकर

इन दोनों के सामने गेंदबाजी करने के दौरान मनोदशा के सवाल पर सौरभ ने खुलासा करते हुए कहा कि उनका प्लान शुरुआती ओवरों में बेसिक्स से जड़ रहकर दोनों के ऑफ स्टंप के शीर्ष हिस्से को निशाना बनाना था. लेफ्टी पेसर ने कहा कि ईमानदारी से मैंने नहीं सोचा था विकेट मिल जाएंगे. हमारा स्कोर कम था और नई गेंद से पिच से सीम और स्विंग दोनों मिल रही थी. 

सौरभ बोले कि ऐसे में प्लान चीजों को सरल रकना और ऑफ स्टंप के शीर्ष हिस्से को हिट करते हुए गेंदबाजी करने का था. यही मेरा प्लान था और मैं खुश हूं कि मैं कोहली और विराट के विकेट ले सका और अपनी टीम के लिए बेहतर कर सका. लेफ्टी पेसर ने आगे कहा कि वह मुंबई के लीजेंड बल्लेबाज रोहित को अपने सीनियर के रूप में देखते हैं. वहीं, सौरभ ने मिड्ल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार के साथ अपनी दोस्ती की भी सराहना की. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?