Advertisement

"यह खिलाड़ी आरबीआई जितना ही सेफ", गावस्कर ने इस खिलाड़ी के बारे में कह दी बड़ी बात

किसी ने नहीं सोचा था कि राजस्थान एक रन से मैच हारेगा, लेकिन शुरुआत में की गई बड़ी गलती हार का सबब बन गई

Advertisement
Read Time: 2 mins
भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर
नई दिल्ली:

वीरवार को जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के बहुत ही रोचक मुकाबले में शीर्ष पर चल रही राजस्थान को हैदराबाद के खिलाफ 1 रन से हार का सामना करना पड़ा. और अगर हैदराबाद जीता, तो राजस्थान एक गलती शुरुआत में ही भारी पड़ी जब उसके ओपनर ट्रैविस हेड का कैच मुकाबले की पहली ही गेंद पर रियान पराग ने छोड़ दिया. सनी ने इस पर बहुत ही हैरानी जताते हुए कमेंट्री के दौरान कहा कि मैं कहूंगा कि इस वीडियो को सहेज कर रखिए क्योंकि यह शख्स कभी भी कुछ नहीं चूकता. यह बहुत ही खास फुटेज है क्योंकि आमतौर पर यह शख्स इतना ही शख्स है, जितना रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. 

Advertisement

मैच की बात करें, तो जीत के बाद प्लेयर ऑफ द मैच भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि वह ज्यादा कुछ नहीं सोच रहे थे और उन्होंने सिर्फ अच्छी गेंद फेंकने पर ही ध्यान केंद्रित किया. उन्होंने कहा कि आखिरी मैच में कोई विमर्श नहीं हुआ. और मेरा पूरा ध्यान सिर्फ प्रक्रिया पर था. मैं केवल दो अच्छी गेंद डालने पर ध्यान केंद्रित कर रहा था. भुवी ने 41 रन देकर तीन विकेट लिए. 

उन्होंने कहा कि गेंद बहुत ज्यादा स्विंग हो रही थी और मैंने उसका पूरा लुत्फ उठाया. भाग्यशाली रहा कि आज मुझे विकेट मिले. जब सीजन शुरू हुआ था, तो सोचने की प्रक्रिया एकदम अलग थी., लेकिन जब बल्लेबाजों ने इस अंदाज में बैटिंग की, तो यह बदल गई. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Exit Poll 2024 के बाद Akhilesh Yadav ने बीजेपी पर मढ़े कई आरोप

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: