VIDEO: हार के बाद हरमनप्रीत कौर ने बताया सेमीफाइनल का टर्निंग पॉइंट, कहा- इससे ज्यादा अनलकी..

IND vs AUS T20 World Cup: भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने जेमिमा (Jemimah Rodrigues) को उनके दमदार प्रदर्शन का श्रेय देते हुए कहा, "इस तरह का प्रयास करना और मैच को आखिरी ओवर तक ले जाने से हम खुश हैं. हम आखिरी गेंद तक चुनौती देना चाहते थे."

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
Harmanpreet Kaur

India Women vs Australia Women: भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने गुरुवार को केपटाउन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महिला आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल (Women's T20 World Cup Semi Final) में पांच रन की हार के लिए अपने रन आउट होने को दुर्भाग्यपूर्ण करार किया. हरमनप्रीत के लिए इस हार के बाद अपने आंसुओं को रोकना मुश्किल था. इस नॉकआउट मैच से पहले उन्हें तेज बुखार था लेकिन उन्होंने मैच में खेलने का फैसला किया और अर्धशतक जड़ा. लेकिन उनका रन आउट (Harmanpreet Kaur Run Out) होना मैच का रुख बदलने वाला रहा.

हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा, "इससे ज्यादा दुर्भाग्यशाली महसूस नहीं कर सकती. जेमिमा रोड्रिग्स के साथ हुई साझेदारी से हम लय में आ गए थे."

उन्होंने कहा, "इसके बाद हम हारने की उम्मीद नहीं कर रहे थे. जिस तरह से मैं रन आउट हुई इससे ज़्यादा कुछ दुर्भाग्यशाली नहीं हो सकता."

हरमनप्रीत ने जेमिमा (Jemimah Rodrigues) को उनके दमदार प्रदर्शन का श्रेय देते हुए कहा, "इस तरह का प्रयास करना और मैच को आखिरी ओवर तक ले जाने से हम खुश हैं. हम आखिरी गेंद तक चुनौती देना चाहते थे."

भारतीय टीम पांच बार की चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले वर्ल्ड कप फाइनल (India vs Australia) में भी हार गई थी और हाल में उसे राष्ट्रमंडल खेलों के फाइनल में भी पराजय का सामना करना पड़ा था. नॉकआउट मैच (IND vs AUS) में मिली हार के बाद भारतीय महिला टीम का वर्ल्ड खिताब के लिए लंबा इंतजार और बढ़ गया.

VIDEO: "शोएब अख्तर ने इतने इंजेक्शन लिए हैं कि...", शाहिद अफरीदी ने अपने पूर्व साथी के खोले राज

कभी School में Admission के लिए नहीं थे पैसे, संघर्षों में छिपी है Radha Yadav की सफलता की कहानी

Advertisement
Featured Video Of The Day
क्या BSP बिगाड़ेगी SP का काम? Phoolpur सीट का क्या है समीकरण