ईशान को आउट कर हारिस रऊफ ने आपा खोया, हाथों से इशारा कर उड़ाया मजाक, फिर हार्दिक ने ऐसे लिया बदला

Haris Rauf vs Ishan Kishan: पाकिस्तान के खिलाफ ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी की और 82 रन बनाकर आउट हुए. ईशान को हारिस रऊफ ने आउट कर पवेलियन की राह दिखाई.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
Haris Rauf

Haris Rauf vs Ishan Kishan: ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी की और 82 रन बनाकर आउट हुए. हारिस रऊफ ने बाबर आजम के हाथों कैच कराकर ईशान को पवेलियन की राह दिखाई. बता दें कि जैसे ही हारिस ने ईशान को आउट किया, वैसे ही उन्होंने बल्लेबाज को पवेलियन जाने का इशारा करने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हारिस भारतीय बल्लेबाज ईशान को आउट करने के बाद अपना आपा खो बैठे और बल्लेबाज की ओर देखकर जानबूझ कर बाहर जाने का इशारा करने लगे. हालांकि ईशान ने इसका कोई जबाव नहीं दिया और शांत भाव से पवेलियन चले गए. 

Advertisement

हार्दिक ने ऐसे लिया बदला

लेकिन इसके बाद हार्दिक पंड्या  (Haris Rauf vs Hardik Pandya) ने ईशान का बदला लिया. हुआ ये कि जब हारिस अगले ओवर में फिर से गेंदबाजी करने आए तो हार्दिक ने उनके खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी की और उनकी खूब धुनाई की. हार्दिक ने 40वें ओवर में हारिस के खिलाफ ओवर में 3 चौके लगाकर ईशान के साथ हुई बदतमीजी का बदला ले लिया. 

Advertisement

हालांकि इसके बाद हार्दिक भी शतक से चूक गए. हार्दिक ने 87 रन की पारी खेली जिन्हें शाहीन ने आउट किया. बता दें कि हार्दिक और ईशान के बीच पांचवें विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी हुई थी. बता दें कि दोनों ने ऐसा कर राहुल द्रविड़ और मोहम्मद कैफ का रिकॉर्ड तोड़ दिया. दरअसल, भारत-पाक वनडे में  पांचवें विकेट या उससे  नीचे क्रम पर की गई भारतीय टीम की ओर से यह सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड है. कैफ और द्रविड़ ने 2005 में  135 रन की साझेदारी की थी. 

Advertisement

भारत Vs पाक वनडे में 5वें विकेट या उससे निचले क्रम के लिए सबसे बड़ी साझेदारी
142 - इमरान खान और जावेद मियांदाद, नागपुर, 1987
138 - ईशान किशन और हार्दिक पंड्या, पल्लेकेले, 2023
135 - राहुल द्रविड़ और मोहम्मद कैफ, कानपुर, 2005
132* - राहुल द्रविड़ और मोहम्मद कैफ, लाहौर, 2004
125* - एमएस धोनी और रविचंद्रन अश्विन, चेन्नई, 2012

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार