नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर ऐसा क्या कर दिया पोस्ट कि हार्दिक पंड्या भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए?

Hardik Pandya reacted to Natasa Stankovic post: नताशा स्टेनकोविक की पोस्ट पर हार्दिक पंड्या ने पहली बार प्रतिक्रिया दिया है. उन्होंने कई सारे हर्ट के इमोजी दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
H

Hardik Pandya reacted to Natasa Stankovic post: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में एक संयुक्त बयान जारी करते हुए अलग होने की घोषणा की है. ऐसा नहीं है कि उन्होंने एकाएक अलग होने का फैसला लिया है. उनके अलग होने की खबर पहले ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी थी. आखिरकर हार्दिक और नताशा ने भी इसपर मुहर लगाया. मौजूदा समय में दोनों शख्स लग-अलग रह रहे हैं. 

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने जनवरी 2020 में सगाई की थी. उनका एक छोटा सा बेटा भी है. जिसकी मौजूदा उम्र महज 4 साल है. दोनों शख्स ने अपने बच्चे का प्यार से अगस्त्य नाम रखा हुआ है. 

पंड्या फिलहाल जहां टी20 सीरीज के लिए मेन इन ब्लू के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं. वहीं नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में छुट्टियां बिता रही हैं. इस दौरान उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. 

इन तस्वीरों में अगस्त्य अपनी मां के साथ किसी 'जू' में नजर आ रहे हैं. जब पंड्या ने अपने नन्हें बच्चे को देखा तो वह भी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने कई सारे इमोजी के माध्यम से अपनी भावनाएं जाहिर की है. 

वहीं बात करें नताशा स्टेनकोविक के बारे में तो वह पंड्या से अलग होने के बाद लगातार भारतीय प्रशंसकों के निशाने पर बनी हुई हैं. लोग उन्हें काफी भला बुरा कह रहे हैं. 

Advertisement

कैसे मिले थे पंड्या और नताशा?

बता दें पहली बार पंड्या और नताशा की डेटिंग के अफवाहें साल 2018 में आई थी. इसके बाद साल 2019 में नताशा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पंड्या को अपना 'सबसे अच्छा दोस्त' करार दिया था. 

एक साल बाद यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने पूरी दुनिया को चौंकाते हुए सगाई कर ली. इसी साल जुलाई में अगस्त्य का जन्म भी हुआ. 14 फरवरी साल 2023 में उन्होंने उदयपुर में भारतीय पारंपरिक अंदाज में शादी की.

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''दे दो भैया बैट'', विराट कोहली के बाद अब किससे बैट मांग रहे हैं रिंकू सिंह?
 

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article