गुरु गैरी कर्स्टन चिल्लाते रहे, लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने उनकी एक न सुनी, फिर मिली हार

Garry Kirsten Angry: पाकिस्तान की टीम को भारत के खिलाफ मिली शिकस्त के बाद मुख्य कोच गैरी कर्स्टन ने जमकर अपनी भड़ास निकाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Garry Kirsten

Garry Kirsten Angry: भारत के खिलाफ मिली हार से केवल पाकिस्तानी फैंस ही बाबर एंड कंपनी से निराश नहीं हैं, बल्कि उनके कोच गैरी कर्स्टन भी नाराज हैं. ब्लू टीम के खिलाफ मिली हार के बाद उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है. प्रेस कांफ्रेंस में जब उनसे पूछा गया कि क्या पाकिस्तान की टीम ने भारत के खिलाफ खुद को मुश्किल परिस्थिति में डाल दिया था?

पत्रकार के इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'हां आप बिल्कुल सही बोल रहे हैं. पाकिस्तान के लिए खेल रहे सभी खिलाड़ी इंटरनेशनल लेवल पर शिरकत करने का अनुभव रखते हैं. ये भलीभांति जानते हैं कि अगर उनका प्रदर्शन सही नहीं चल रहा है तो उनके ऊपर प्रेशर आएगा. इस चीज को हम समझ भी सकते हैं.'

Advertisement

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'हालांकि, टीम में मौजूद कई खिलाड़ी दुनिया भर के लीग में शिरकत करते हैं. ऐसे में यह उनके ऊपर निर्भर करता है कि वह अपने खेल को कैसे आगे बढ़ाते हैं.'

गैरी के मुताबिक पाक खिलाड़ियों को साफ संदेश दिया गया था कि वह सिंगल डबल पर ध्यान दें और स्ट्राइक रोटेट करते रहें. इस बीच कमजोर गेंद मिलती है तो उसपर बड़े शॉट लगाने का प्रयास करें. 

पाक क्रिकेटरों ने गुरु गैरी की बात पर 15 ओवरों तक तो ध्यान दिया. लेकिन जब एक बार विकेट गिरने लगा तो रन बनाना बंद कर दिया और केवल बाउंड्री लगाने के प्रयास में जुट गए. जिसकी वजह से उन्होंने बीच में कुछ विकेट भी गंवाए और बड़ा शॉट नहीं आने की वजह से उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- धोनी की टीम में होता यह खिलाड़ी तो उनके नाम होते 12 आईपीएल ट्रॉफी

Featured Video Of The Day
Delhi Rains: भारी बारिश के बाद लंबा जाम, National Highway 9 पर थमी रफ्तार
Topics mentioned in this article