AFG vs AUS T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद अफगानिस्तान में आतिशबाजी, 'डीजे ब्रावो' गाने पर जश्न में कुछ ऐसे झूमें अफगान खिलाड़ी

Afghanistan Team Celebration Video Viral: आस्ट्रेलिया को अब सोमवार को हर हालत में भारत को हराना होगा और यह दुआ करनी होगी कि अगले मैच में बांग्लादेश अफगानिस्तान को हरा दे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Afghanistan Team Celebration in Bus Video Viral

Afghanistan Team Viral Dance video on DJ Bravo Song: अफगानिस्तान ने गुलबदिन नायब के चार विकेट की मदद से टी20 विश्व कप सुपर आठ चरण के मैच में आस्ट्रेलिया जैसी दिग्गज टीम को 21 रन से हराकर बड़ा उलटफेर करते हुए अपने क्रिकेट इतिहास का एक और सुनहरा अध्याय लिख डाला. पैट कमिंस (Pat Cummins) का लगातार दूसरी हैट्रिक लेने का कारनामा भी बेनूर हो गया. अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 148 रन बनाये और जवाब में आस्ट्रेलिया की टीम 19.2 ओवर में 127 रन पर आउट हो गई. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अफगानिस्तान की आस्ट्रेलिया पर यह पहली जीत है. इसके साथ ही अफगानिस्तान ने पिछले साल वनडे विश्व कप में मुंबई में मिली हार का बदलाव भी चुकता कर दिया. उस समय मैक्सवेल ने अफगानिस्तान से जीत छीन ली थी और एक बार फिर वह ऐसा ही करते दिख रहे थे लेकिन नायब ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.

अफगानिस्तान में आतिशबाजी जीत के जश्न में नाचे खिलाड़ी 

कई वीडियो में दिखाया गया कि ट्रैफिक ठप्प हो गया है. जहाँ तक नज़र जाती थी, लोग सड़कों पर थे. टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया पर अफगानिस्तान की पहली जीत का जश्न मनाते हुए लोगों ने लगभग हर सेकंड आसमान में जोरदार आतिशबाजी की. अफगानिस्तान के खोस्त प्रांत से जारी एक अन्य वीडियो में लोग ऑस्ट्रेलिया पर जीत का बड़े उत्साह के साथ जश्न मना रहे थे.

ड्रेसिंग रूम में ऐसे मना जश्न 

ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत के बाद अफगानिस्तान ने खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में जबरदस्त जश्न मनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में राशिद खान और गुरबाज समेत कई खिलाड़ी झूमते हुए नज़र आ रहे हैं.

Advertisement

इसके साथ ही अफगानिस्तान ने पिछले साल वनडे विश्व कप में मुंबई में मिली हार का बदलाव भी चुकता कर दिया. उस समय मैक्सवेल ने अफगानिस्तान से जीत छीन ली थी और एक बार फिर वह ऐसा ही करते दिख रहे थे लेकिन नायब ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. अफगानिस्तान के खिलाड़ी जीत के बाद खुशी से उछलते नजर आये और यही हाल उनके सहयोगी स्टाफ का भी था.

Advertisement

(भाषा के इनपुट के साथ)

Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत