ENG vs SL, Chris Woakes: अचानक तेज गेंदबाजी छोड़ वोक्स बन गए स्पिनर, देखते ही कमेंट्री कर रहे नासिर हुसैन कुर्सी पर से गिर पड़े, Viral video

ENG vs SL 3rd Test: टेस्ट मैच की बात करें तो  इंग्लैंड ने पहली पारी में 325 रन बनाए हैं. कप्तान ओली पोप 154 रन बनाकर आउट हुए. वहीं, श्रीलंका की टीम दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट पर 211 रन बना लिए थे

Advertisement
Read Time: 2 mins
E

Chris Woakes bowl spin VIRAL MOMENT: इंग्लैंड- श्रीलंका के तीसरे टेस्ट मैच (SL vs ENG 3rd Test) के दूसरे दिन एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने फैन्स को हैरान कर दिया. दरअसल, ओवल में चल रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन आखिरी सत्र में खराब रोशनी के कारण तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने तेज गेंदबाजी को छोड़कर स्पिन गेंदबाजी करना शुरु कर दिया था जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. हुआ ये कि श्रीलंका की पारी के दौरान जब खराब रोशनी से बल्लेबाजों को तेज गेंदबाजी खेलना मुश्किल हो रहा था, तब अंपायर ने इंग्लैंड कप्तान ओली पोप से इस बारे में बताया.

दरअसल,  वोक्स ने अपने चौथे ओवर में दो गेंद तेज गेंद की थी लेकिन अंपायर के कहने के बाद उन्हें अपनी गेंदबाजी में बदलाव करना पड़ा और स्पिन गेंदबाजी करना शुरू कर गिया. वोक्स ने  अपने ओवर की शेष चार गेंद ऑफ स्पिन गेंदबाजी की थी. जिसका वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  दूसरी ओर स्पिन गेंदबाजी में वोक्स की कमजोरी के बारे में जानने के बाद, जो रूट के चेहरे पर उदासी साफ झलक रही थी, जबकि बेन स्टोक्स और बाकी इंग्लिश खिलाड़ी पूरी तरह सदमे में थे. ऑलराउंडर ने यह देखकर ड्रेसिंग रूम में वापस जाने का फैसला किया.

Advertisement

वहीं, कमेंट्री बॉक्स में नासिर हुसैन अपनी दाईं ओर मुड़ने की कोशिश में अपनी सीट से गिर गए. पूर्व कप्तान हुसैन  का गिरने का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. (Bizarre incidents in 3rd Test) 

Advertisement

वहीं, टेस्ट मैच की बात करें तो  इंग्लैंड ने पहली पारी में 325 रन बनाए हैं. कप्तान ओली पोप 154 रन बनाकर आउट हुए. वहीं, श्रीलंका की टीम दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट पर 211 रन बना लिए थे. श्रीलंका, इंग्लैंड से अभी भी 114 रन पीछे है. बता दें कि इंग्लैंड ने पहले दोनों टेस्ट मैचों में जीत हासिल की है. इंग्लैंड के पास श्रीलंका का पूर्ण सफाया करने का मौका है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?