IND vs BAN: "अश्विन-जडेजा रिटायरमेंट लेंगे...", चेन्नई में धमाकेदार पारी के बाद पूर्व दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

Dinesh Karthik on R. Ashwin and Jadeja: अश्विन और जडेजा ने मिलकर सातवें विकेट के लिए 199 रनों की साझेदारी की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
I

Dinesh Karthik on Ashwin and Jadeja: पूर्व भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने कहा कि चेन्नई टेस्ट के पहले दिन बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद रविचंद्रन अश्विन के लिए उन्हें "बहुत खुशी हो रही है". पहले टेस्ट में अश्विन 133 गेंदों पर 84.96 की स्ट्राइक रेट से 113 रन बनाए और इस दौरान 11 चौके और 2 छक्के लगाए. अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर कार्तिक ने अश्विन को भारत के सबसे महान ऑलराउंडरों में से एक बताया. कार्तिक ने एक्स पर लिखा, "हमारी धरती के सबसे महान ऑलराउंडरों में से एक के लिए खड़े होकर तालियाँ बजाएँ. शाबाश अश्विन, इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती, उन्होंने एक बार फिर अपने घरेलू मैदान में शतक बनाया."

भारत की ओर से अश्विन ने कमाल की बल्लेबाजी की और 113 रन बनाकर आउट हुए. वहीं, जडेजा ने 86 रन की पारी खेली. अश्विन और जडेजा ने मिलकर सातवें विकेट के लिए 199 रनों की साझेदारी की. दिनेश कार्तिक ने अश्विन और जडेजा के प्रदर्श को देखने के बाद उनके रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दे दिया, दिनेश कार्तिक ने कहा की जिस तरह दोनों खिलाड़ियों ने जिस मुश्किल हालात में मैदान के चारो तरफ लाजवाब शॉट्स लगाए वो तारीफ के काबिल है.

Advertisement

दिनेश कार्तिक ने रिटायरमेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

हमारे पास बेहतरीन आलराउंडर हैं और इस लिस्ट में अक्षर पटेल भी हैं जो अभी खेल नहीं रहे हैं. कभी-कभी मुझे लगता है कि लोग तभी किसी को महत्व देते हैं, जब वो नहीं होते हैं. इससे इन दोनों खिलाड़ियों कि अहमियत और बढ़ जाती है. जब ये दोनों खिलाड़ी नहीं होंगे (Dinesh Karthik on Ashwin and Jadeja Retirement) तो इनकी जरूरत की समझ आएगी, उम्मीद हैं ऐसा कुछ जल्दी न हो, ये दोनों हमेशा से भारत के लिए शानदार आल राउंडर रहे हैं. जब बांग्लादेश के गेंदबाज़ हावी थे तब संयम के साथ मैदान पर अपना विकेट बचाकर लगातार रन बनाते रहना अपने आप में कमाल है. इसके बाद एक समय आया जब विरोधी टीम ने हार मान लिया और जो चल रहा था उसे होने दिया. दोनों ही जैसे-जैसे रन बनाते गए वो और सहज हो गए.

Advertisement

बांग्लादेश प्लेइंग XI: शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास (विकेटकीपर), मेहदी हसन मिराज, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, नाहिद राणा.

Advertisement

भारत की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुबमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जड़ेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रित बुमरा, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana के रोहतक में गैंगवार, 3 की मौत, 2 घायल | Rohtak Gangwar | NDTV India