दिलीप वेंगसरकर ने बताया, भारत की T20 वर्ल्ड कप टीम में इन 3 खिलाड़ियों को शामिल किया जाना चाहिए था

Indian Squad of T20 World Cup 2022: भारत के पूर्व दिग्गज और पूर्व मुख्य चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) भी भारत की टी 20 वर्ल्ड कप की टीम से खुश नहीं हैं

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
Dilip Vengsarkar भारतीय टीम से हैं नाखुश

Indian Squad of T20 World Cup 2022: भारत के पूर्व दिग्गज और पूर्व मुख्य चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) भी भारत की टी 20 वर्ल्ड कप की टीम से खुश नहीं हैं. वेंगसरकर ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा है कि, इस टीम में मोहम्मद शमी, उमरान मलिक और शुबमन गिल (Mohammed Shami and Umran Malik, Shubman Gill) का नाम होना चाहिए था. बता दें कि शमी को स्टैंड बाय के रूप में टीम के साथ रखा गया है. अपनी बात आगे रखते हुए पूर्व क्रिकेटर ने कहा, 'मैं टी20 वर्ल्ड कप के लिए मोहम्मद शमी, उमरान मलिक और शुबमन गिल को मौका जरूर देता, मैं हैरान हूं कि आईसीसी जैसे बड़े टूर्नामेंट में शमी को शामिल क्यों नहीं किया गया है.  उन सभी का आईपीएल सीजन शानदार रहा था, इसके बाद भी उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है, यह मेरे समझ के परे है'.

बता दें भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज शमी ने 2021 टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से टी-20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है. लेकिन हाल ही में खेले गए आईपीएल में मोहम्मद शमी का परफॉर्मेंस शानदार रहा था और 16 मैच में 20 विकेट लेने में सफल रहे थे. शमी का परफॉर्मेंस भी एक कारण रहा था जिसकी वजह से गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही थी. 

वहीं, दूसरी ओर उमरान ने IPL 2022 में 14 मैचों में 22 विकेट झट, आईपीएल के दौरान उमरान अपनी तेज रफ्तार वाली गेंद को लेकर खूब चर्चा बटोरने में सफल रहे थे. हालांकि उन्हें आईपीएल के बाद आय़रलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला था लेकिन वो प्रभावित नहीं कर पाए थे.

Advertisement

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह

Advertisement

स्टैंड-बाय खिलाड़ी - मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर

पाकिस्तान में Physics की किताबों में हुआ Babar Azam के कवर ड्राइव का जिक्र, Photo हो रही है वायरल

Advertisement

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Hero Awards: सुलभता समाधान बनाने के लिए व्यक्तियों और संस्थानों को सम्मानित करना