बाइक पर सवार होकर स्टाइलिश लुक में नज़र आए धोनी, वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

धोनी वर्तमान में एक खिलाड़ी के रूप में केवल इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. जिसके चलते जब आईपीएल नहीं चल रहा हो तो उनके फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़ी की झलक कम ही देखने को मिलती है.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
बाइक पर सवार होकर स्टाइलिश लुक में नज़र आए धोनी, वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
नई दिल्ली:

Dhoni Viral Video: धोनी ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह बहुत प्यार कमाया है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, जिन्हें सबसे कठिन परिस्थितियों में भी पिच पर उनके शांत व्यवहार के लिए 'कैप्टन कूल' नाम दिया गया है, उनके फैंस भी दुनिया भर में फैले हुए हैं. कई बार उनके फैंस के साथ उनकी दिल छू लेने वाली बातचीत हुई हैं जो वायरल भी हुई हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के दौरान भी, धोनी ने लगभग सभी ग्राउंड स्टाफ और एसोसिएशन के सदस्यों के साथ बातचीत करने में समय बिताया और यहां तक ​​​​कि कई फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए समय भी निकाला. इसी बीच ट्विटर पर फिर से सामने आए एक वीडियो में, धोनी को अपने सिक्योरिटी गार्ड को अपनी बाइक पर अपने आवास के मेन गेट तक छोड़ते हुए देखा जा सकता है और उन्होंने गेट पर मौजूद फैंस की तरफ एक हाथ उठाकर वेव भी किया.

यहां देखें वीडियो:

धोनी वर्तमान में एक खिलाड़ी के रूप में केवल इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. इसका मतलब यह है कि जब आईपीएल नहीं चल रहा हो तो उनके फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़ी की झलक कम ही देखने को मिलती है. हालाँकि, सोशल मीडिया समय-समय पर धोनी को स्पॉट करने में कामयाब रहता है और ये वायरल वीडियो उनके प्रशंसकों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है.

Advertisement

इससे कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक क्लिप ऑनलाइन सामने आया था जिसमें धोनी को फ्लाइट में दिखाया गया है जहां एयर होस्टेस उन्हें चॉकलेट देती है. वीडियो पर फैंस ने काफी मज़ेदार कॉमेंट्स किए हैं. इनमें से कुछ कॉमेंट्स को आप पढ़ सकते हैं. "हे भगवान, पूरी दुनिया उसके सामने बिल्ली जैसी हरकत करती है!!" एक प्रशंसक ने लिखा. एक प्रशंसक ने ट्विटर पर लिखा, "चॉकलेट खाने का मन हो गया.एक ने लिखा "अभी कैंडी क्रश डाउनलोड करती हूं. 
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya
Topics mentioned in this article