IPL 2021 के सस्पेंड होते ही डेविड वॉर्नर की बेटी ने लिखा यह इमोशनल मैसेज, जीत लेगा आपका दिल

IPL 2021: डेविड वॉर्नर (David Warner) की बेटियों ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. वॉर्नर ने अपेन इंस्टा स्टोरी पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. दरअसल वॉर्नर की दोनों बेटियों ने एक खूबसूरत स्केच तैयार किया है

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
वॉर्नर की बेटी ने लिखा इमोशनल मैसेज

आईपीएल (IPL 2021) में पिछले दो दिनों में चार खिलाड़ियों सहित सपोर्ट स्टाफ का एक सदस्य कोरोना संक्रमित हुआ जिसके बाद बीसीसीआई को टूर्नामेंट को टाल देना पड़ा है. आईपीएल के टलने से अब विदेशी क्रिकेटर कैसे अपने देश लौटेंगे उसको लेकर बीसीआई तरीका ढूंढ रहा है. ऐसे में डेविड वॉर्नर (David Warner) की बेटियों ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. वॉर्नर ने अपेन इंस्टा स्टोरी पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. दरअसल वॉर्नर की दोनों बेटियों ने एक खूबसूरत स्केच तैयार किया है और पापा वॉर्नर की वापसी का इंतजार कर रही हैं. वॉर्नर ने जो तस्वीप शेयर की है उसमें उनकी बेटियों का मैसज भी है. वॉ़र्नर के लिए उनकी बेटियों ने मैसेज में लिखा है कि, 'जल्द घर वापस आ जाओ पापा, हम आपको खूब याद कर रहे हैं. हमें आपसे बेहद प्यार है.'

IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद BCCI सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की सुरक्षित वापसी कराएगा

बता दें कि इस सीजन में हैदराबाद का परफॉर्मेंस खराब रहा था, जिसके बाद वॉर्नर से हैदराबाद की कप्तानी छीन ली गई थी. यहां तक कि राजस्थान के खिलाफ मैच से भी वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया थआ.

आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद बीसीसीआई ने विदेशी खिलाड़ियों को वापस अपने देश भेजने को लेकर कहा है कि, हम इसकी तैयारी कर रहे हैं. आईपीएल चैयरमैन ब्रजेश  पटेल ने एजंसी से कहा, ‘‘हमें उन्हें स्वदेश भेजने की जरूरत है और हम ऐसा करने का तरीका ढूंढ लेंगे.

Advertisement

कोरोना संकट के बीच IPL को टाला गया, उमर अब्दुल्ला बोले- इसे पहले ही किया जाना चाहिए था.."

Advertisement

इस लुभावनी लीग से जुड़े विदेशी खिलाड़ी अपने देशों में लौटने को लेकर चिंतित हैं क्योकि भारत में घातक महामारी फैलने के कारण कई देशों ने यात्रा पाबंदियां लगाई हैं. बीसीसीआई इससे पहले भी विदेशी खिलाड़ियों की सुरक्षित वापसी का आश्वासन दे चुका है. सोशल मीडिया पर आईपीएल में खेल रहे क्रिकेटर अपनी ओर से मैसेज करके सभी लोगों को सुरक्षित रहने की भी बात कर रहे हैं. (इनपुट भाषा से)

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम