Champions Trophy 2025: "पाकिस्तान आकर खेलने से...", यूनुस खान ने विराट कोहली की लोकप्रियता को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Younis Khan on Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर तैयारियां पाकिस्तान में शुरू हो चुकी है. चैंपियंस ट्रॉफी के आयोजन के लिए आईसीसी ने  फंड भी जारी कर दिया है. लेकिन भारतीय टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं, अभी तक इसपर कोई फैसला नहीं हो पाया है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
Y

Younis Khan on Virat Kohli: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 (Champions Trophy 2025) पाकिस्तान में होंना है. क्या भारतीय टीम टूर्नामेंट को खेलने के लिए पाकिस्तान जाएगी. इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है. वहीं, अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनुस खान ने भारतीय टीम को लेकर बात की है. यूनुस खान (Younis Khan on Kohil) ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान आकर जरूर खेलना चाहिए. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने विराट कोहली को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तानी का मानना है कि यदि कोहली, पाकिस्तान आकर क्रिकेट खेलते हैं तो उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग जाएंगे. 

यूनुस खान  ने विराट पर बात करते हुए कहा कि, "भारत को पाकिस्तान जरूर आना चाहिए. कोहली को पाकिस्तान के फैन्स वहां खेलते हुए देखना चाह रहे हैं. देखिए जब हम भारत गए थे तो हमारी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी. हमारी स्किल्स काफी बढ़ी थी. इसिलए मैं कहूंगा कि भारत को पाकिस्तान आना चाहिए."

पूर्व कप्तान ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "देखिए पाकिस्तान के फैन्स चाहते हैं कि भारत के स्टार खिलाड़ी आकर क्रिकेट खेलें. पहले भी भारत के स्टार खिलाड़ी पाकिस्तान आकर क्रिकेट खेले हैं. वहीं, मैं चाहूंगा कि अब विराट कोहली, पाकिस्तान आए और क्रिकेट खेले. इससे उनकी लोकप्रियता बढ़ेगी. पाकिस्तान आने से उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ेगी. जो परफॉर्मेंस कोहली करते हैं, वैसे ही वो कराची, लाहौर और रावलपिंडी में आकर करेंगे तो यकीनन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ेगी. कोहली पाकिस्तान आकर परफॉर्मेंस करते हैं तो फैन्स को इससे ज्यादा खुशी और क्या मिलेगी."

Advertisement

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर तैयारियां पाकिस्तान में शुरू हो चुकी है. चैंपियंस ट्रॉफी के आयोजन के लिए आईसीसी ने  फंड भी जारी कर दिया है. लेकिन भारतीय टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं, अभी तक इसपर कोई फैसला नहीं हो पाया है. 

Advertisement

हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जा सकता है चैंपियंस ट्रॉफी

अगर भारत, पाकिस्तान जाकर नहीं खेलने का फैसला करती है तो आईसीसी टूर्नामेंट को हाइब्रिड मॉडल के आधार पर करा सकता है. भारतीय टीम एशिया कप के लिए भी पाकिस्तान नहीं गए थी जिसके बाद टूर्नामेंट को हाइब्रिड मॉडल के तौर पर खेला गया था. भारत ने अपने सभी मैच श्रीलंका में खेले थे. ऐसे में यदि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाती है तो फिर टूर्नामेंट को हाइब्रिड मॉडल पर खेला जा सकता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Fire News: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 5 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article