ब्रेट ली ने अपने ही बेटे को घातक यॉर्कर फेंककर किया बोल्ड, फिर ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

भले ही ब्रेट ली (Brett Lee) ने क्रिकेट को अलविदा काफी समय पहले कह दिया है लेकिन अभी भी उनके द्वारा यॉर्कर गेंद फेंकने की भूख खत्म नहीं हुई है

ब्रेट ली ने अपने ही बेटे को घातक यॉर्कर फेंककर किया बोल्ड, फिर ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

ब्रेट ली ने अपने ही बेटे को किया बोल्ड

भले ही ब्रेट ली (Brett Lee) ने क्रिकेट को अलविदा काफी समय पहले कह दिया है लेकिन अभी भी उनके द्वारा यॉर्कर गेंद फेंकने की भूख खत्म नहीं हुई है. इसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है. दरअसल ब्रेट ली के भाई शेन ली ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ली अपने बेटे प्रेस्टन और बाकी परिवार के सदस्यों के फ्रंट यार्ड क्रिकेट खेल रहें हैं . वीडियो में ली अपने बेटे के खिलाफ गेंदबाजी करते हैं और अपने बेटे को परफेक्ट यॉर्कर पर बोल्ड कर डालते हैं. ब्रेट ली के बेटे को गेंद को डिफेंस करने का कोई भी मौका नहीं मिल पाता है. अपने पापा के द्वारा बोल्ड किए जाने के बाद प्रेस्टन काफी नाराज हो जाता है और अपना बल्ला फेंक देता है. 

अफगानी जादूगर मुजीब ने 'मिस्ट्री' गेंद फेंकी, बल्लेबाज को चौंकाया, खेलते ही हो गया बोल्ड, देखें Video

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैन्स ऑस्ट्रेलियाई पूर्व तेज गेंदबाज के इस यॉर्कर को देखकर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि अपने करियर में ब्रेट ली ने 76 टेस्ट मैचों में 310 विकेट लिए हैं. वनडे में ली के नाम 380 विकेट दर्ज है. ब्रेट ली वनडे में ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में ग्लेन मैकग्राथ के साथ जॉइन्ट रूप से नंबर वन पर बने हुए हैं. 


राहुल द्रविड़ ने बदला अपना मिजाज, सेंचुरियन टेस्ट में जीत के बाद लगाए ठुमके, फैन्स भी चौंके, देखें Video

भारत के खिलाफ 1999 के बॉक्सिंग डे टेस्ट में पदार्पण करने वाले ली ने ऑस्ट्रेलिया के साथ 2003 और 2007 में दो विश्व कप जीते. क्रिकेट से अलग होने के बाद ली ने कमेंटेटर के तौर पर अपना दूसरा करियर बनाया. दूसरी ओर, उनके भाई शेन ने 1995 और 2001 के बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए 55 वनडे मैच खेले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ने को लेकर हरभजन सिंह ने NDTV से कही यह बात...'.