कैसे टी20 वर्ल्ड कप जितने का सपना होगा पूरा? जब स्टार क्रिकेटर हो गया चोटिल

Brandon King injured: वेस्टइंडीज की टीम को बड़ा झटका लगा है. सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग बल्लेबाजी के दौरान चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Brandon King injured: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 42वां मुकाबला इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सेंट लूसिया स्थित डैरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम को बड़ा झटका लगा है. सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग बल्लेबाजी के दौरान चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए हैं. उनकी चोट कितनी गंभीर है. फिलहाल इसकी पूरी जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है. 

इंग्लैंड के खिलाफ सेंट लूसिया में पारी का आगाज करते हुए ब्रैंडन किंग जबर्दस्त लय में नजर आ रहे थे. हालांकि, विपक्षी टीम के लिए 5वां ओवर डाल रहे सैम कुर्रन की तीसरी गेंद पर अचानक से वह मैदान में बैठ गए. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले उन्हें फिजियो के साथ मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया. रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें ग्रोइन स्ट्रेन की समस्या है.

ब्रैंडन किंग ने वेस्टइंडीज को दिलाई धांसू शुरुआत

रिटायर्ड हर्ट होने से पहले वेस्टइंडीज के लिए पारी का आगाज करते हुए ब्रैंडन किंग जबर्दस्त लय में नजर आए. उन्होंने महज 13 गेंदों में 176.92 की स्ट्राइक रेट से 23 रन की तेज तर्रार पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 3 चौके और 1 छक्का निकला.

नतीजा यह रहा कि वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टॉस हारकर सधी शुरुआती करने में कामयाब रही. किंग जब रिटायर्ड हर्ट हुए. उस टीम का स्कोर 4.3 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 40 रन था.

ब्रैंडन किंग का टी20 करियर

ब्रैंडन किंग ने वेस्टइंडीज के लिए अबतक कुल 55 टी20 मुकाबलों में शिरकत की है. इस बीच उनके बल्ले से 53 पारियों में 28.47 की औसत से 1395 रन निकले हैं. यहां उनके नाम 10 अर्धशतक दर्ज हैं. टी20 फॉर्मेट में किंग का स्ट्राइक रेट से 134.39 का है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- 6,6,6,6,6, टी20 वर्ल्ड कप के बीच KKR के स्टार क्रिकेटर का आया तूफान, 1 ओवर में लगाए 5 छक्के
 

Featured Video Of The Day
Israel Attack On Lebanon: Hezbollah Chief की धमकी के बाद इजरायल के ताबड़तोड़ हमले