"दोनों ही विश्व कप के बाद फैसला ले लेंगे, लेकिन...", जाफर ने कर दी रोहित और विराट को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

Virat Kohli's disastrous performace: जारी विश्व कप अभी तक विराट के लिए बहुत ही ज्यादा खराब रहा है. और आईपीएल में आग उगलने वाले उनके बल्ले पर एकदम से ग्रहण लग गया है

Advertisement
Read Time: 2 mins
Virat Kohli's disastrous performace: विराट के लिए अभी तक विश्व कप बहुत ही ज्यादा खराब रहा है
नई दिल्ली:

Wasim Jaffer big prediction about Rohit and Virat: पूर्व ओपनर और अब समीक्षक बन चुके पूर्व ओपनर वसीम जाफ (Waim Jaffer) ने कहा है कि जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) के बात दोनों दिग्गज कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) टी20 फॉर्मेट से संन्यास ले लेंगे. अगर रोहित की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 92 रनन की आतिशी पारी को छोड़  दें, तो दोनों ही स्टार बल्लेबाज अभी तक मेगा इवेंट में रनों के लिए संघर्ष करते रहे हैं. जहां रोहित ने छ मैचों में 38.20 के औसत से 120 रन बनाए हैं, तो विराट कोहली के हाल तो इससे कहीं खराब रहे हैं. आईपीएल के टॉप स्कोरर कोहली 6 मैचों में 11.00 के औसत से 66 ही रन बना सके हैं.

Advertisement

जाफर ने कहा कि दोनों ही स्टार खिलाड़ी विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं. हालांकि, दोनों ही आईपीएल खेलना जारी रखेंगे, लेकिन इन दोनों का आखिरी फैसला इनके और सेलेक्टर्स के बीच फंसा हो सकता है. पूर्व ओपनर ने कहा कि यह आखिरी में दोनों और सेलेक्टरों का फैसला होगा. अब जबकि दोनों आईपीएल खेलना जारी रख सकते हैं, तो मुझे लगता है कि इस विश्व कप में हम सभी दोनों भारत के लिए आखिरी बार टी20 मैच खेलते देख रहे हैं. 

हालांकि, जाफर ने कोहली के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सौ शतक बनाने का समर्थन करते कहा कि मुझे लगता है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सौ शतक जरूर बनाएंगे. उनके पास अभी बहुत समय है. और जैसी फिटनेस कोहली की है और जिस नियमितता के साथ वह रन बना रहे हैं, उसे देखते हुए मुझे सौ फीसद भरोसा है कि कोहली शतकों का शतक जरूर बनाएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद