IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का विजेता कौन होगा, मोहम्मद शमी ने की भविष्यवाणी

Mohammed Shami predicted the winner: भारतीय तेज गेंदबाज शमी ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बड़ा बयान दिया है. शमी ने भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के विजेता को लेकर भविष्य़वाणी की है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

Border Gavaskar Trophy 2024-25 Winner Prediction:  बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024-25 (Border Gavaskar Trophy 2024-25) को लेकर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami Prediction on IND vs AUS Test Series) ने भविष्यवाणी की है. शमी ने बताया है कि इस बार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाली सीरीज का विजेता कौन होगा. शमी ने इसके अलावा भारतीय टीम में अपनी वापसी को लेकर भी अपडेट दिया है. रेवस्पोर्ट्ज़ के साथ इंटरव्यू के दौरान शमी ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज को लेकर बात की है. दरअसल, इंटरव्यू में शमी से पूछा गया कि इस बार बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में फेवरेट कौन है. इस सवाल पर शमी ने रिएक्ट किया और जो जवाब दिया है उसने फैन्स का दिल जीत लिया है. 

शमी ने सवाल पर रिएक्ट करते हुए सीधे तौर पर है कि, "फेवरेट हम ही, हम ही जीत रहे हैं.' शमी का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, शमी ने इसके अलावा अपनी वापसी (Mohammed Shami  on His Comeback) को लेकर भी बात की और कहा कि, "वो अपनी फिटनेस पर वर्क कर रहे हैं. जब वो पूरी तरह से फिट नहीं हो जाते, तब तक वो टीम में नहीं आएगे. शमी ने आगे कहा कि, टीम मैनेजमेंट भी ऐसा ही चाह रहा है कि मैं हर तरह से फिट होकर ही टीम में वापसी करूं.'

शमी ने कहा कि, उन्होंने गेंदबाजी करनी शुरू कर दी है लेकिन अभी फिटनेस पर वर्क होना बाकी है. मैं फिट होकर ही टीम में वापस आउंगा, मोहम्मद शमी ने कहा कि, यदि वो पूरी तरह से फिट होेते हैं तो घरेलू क्रिकेट खेलकर भी अफनी वापसी का आगाज कर सकते हैं. 

Advertisement

शमी से जब पूछा गया कि क्या आप न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में वापसी करेंगे, इस सवाल पर भी शमी ने कहा कि, "अभी मैं कुछ नहीं कह सकता हूं, मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं, फिट होने के बाद मैं घरेलू क्रिकेट खेलूंगा फिर वापसी को देखूंगा."

Advertisement

बता दें कि शमी वनडे वर्ल्ड कप के बाद से टीम से दूर है. उम्मीद की जा रही है कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में शमी भारतीय टीम का हिस्सा होंगे. अभी भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज  खेलनी है. इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत आने वाली है. ऐसे में देखना है कि शमी कब अपनी फिटनेस साबित कर पाते हैं और कब टीम में वापसी करते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम
Topics mentioned in this article