ऋद्धिमान साहा और पत्रकार विवाद में बीसीसीआई ने लिया यह अहम फैसला

वैसे इस मामले पर ज्यादातर पूर्व क्रिकेटरों ने साहा से पत्रकार के नाम का खुलासा करने को कहा था. इसमें वीरेंद्र सहवाग और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज शामिल थे, लेकिन साहा ने पत्रकार का नाम उजागर करने से इनकार कर दिया

ऋद्धिमान साहा और पत्रकार विवाद में बीसीसीआई ने लिया यह अहम फैसला

भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा

खास बातें

  • हाल ही में हुआ था पत्रकार-साहा विवाद
  • पूर्व दिग्गजों ने की थी नाम उजागर करने की अपील
  • साहा ने लिया था नाम न उजागर करने का फैसला
नयी दिल्ली:

पिछले कई दिनों से भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा और "अनाम" पत्रकार के के बीच हुआ संवाद चर्चा का विषय बना हुआ है. और पूर्व क्रिकेटरों की इस बर्ताव के लिए जोरदार आलोचना और नाम के खुलासे के दबाव के बीच बीसीसीआई ने अब इस मामले में अहम फैसला लिया है. बोर्ड ने मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है. इस कमेटी के सदस्य बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, खजांची अरुण सिंह धूमल और एपेक्स काउंसिल सदस्य प्रभतेज सिंह भाटिया सदस्य होंगे. 

यह भी पढ़ें: नवजात बेटी के निधन को बिसरा इस क्रिकेटर ने जड़ा शतक, फैंस ने किया सलाम

बीसीसीआई ने जारी बयान में कहा, "कमेटी अगले सप्ताह इस मामले की जांच शुरू करेगी." कहा जा रहा है कि जब साहा ने इंटरव्यू के लिए इस पत्रकारों के संदेशों का जवाब नहीं दिया, तो उसने साहा को धमकी दी. सोशल मीडिया पर जब इस मामले ने खासा तूल पकड़ा, तो बीसीसीआई ने  घटना का संज्ञान लिया और मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी के गठन का फैसला लिया. 


यह भी पढ़ें:  टीम रोहित की नजर दूसरे मैच में ही लगातार दूसरी सीरीज जीत पर, पिच, टीम सबकुछ जान लें

वैसे इस मामले पर ज्यादातर पूर्व क्रिकेटरों ने साहा से पत्रकार के नाम का खुलासा करने को कहा था. इसमें वीरेंद्र सहवाग और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज शामिल थे, लेकिन साहा ने पत्रकार का नाम उजागर करने से इनकार कर दिया. साहा ने कहा था कि अभी तक बीसीसीआई से कोई संदेश नहीं मिला है. अगर बोर्ड मुझसे पत्रकार का नाम पूछेंगे, तो मैं जरूर बताऊंगा. मेरा इरादा कभी भी किसी के करियर को नुकसान पहुंचाने का नहीं है. यही वजह रही कि मैंने अपने ट्वीट में पत्रकार का नाम उजागर नहीं किया. मेरे माता-पिता की ऐसी शिक्षा नहीं रही है. मेरा ट्वीट करने का प्रमुख उद्देश्य इस तथ्य को सामने लाना था कि मीडिया में कोई ऐसा शख्स भी है, जो ऐसी चीजें करता है. खिलाड़ियों की इच्छा का असम्मान करता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!



अन्य खबरें