Champions Trophy 2025:पाकिस्तान की बढ़ी टेंशन, BCCIने ठुकराया PCB का यह अजीब प्रस्ताव

PCB Proposal For Champions Trophy, मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि पीसीबी ने एक योजना प्रस्तावित की है जिसमें सुरक्षा चिंताओं के मामले में भारतीय क्रिकेट टीम को हर खेल के बाद दिल्ली या चंडीगढ़ वापस जाना शामिल है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
BCCI on PCB Proposal For Champions Trophy

BCCI To Reject PCB Proposal For Champions Trophy: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से संपर्क किया है और एक ऐसी व्यवस्था का प्रस्ताव रखा है जिसके अंतर्गत अगर भारत सुरक्षा कारणों से अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान पाकिस्तान में नहीं रुकना चाहता है तो वह मैचों के बीच में नयी दिल्ली या चंडीगढ़ में से कहीं लौट सकता है. पीसीबी ने बीसीसीआई को मौखिक सुझाव दिया है कि भारतीय टीम नयी दिल्ली या चंडीगढ़ या मोहाली में शिविर लगा सकती है और अपने मैचों के लिए विशेष उड़ान का इस्तेमाल करके लाहौर जा सकती है. पीसीबी के एक सूत्र ने हालांकि शुक्रवार को पीटीआई को पुष्टि की कि बोर्ड ने लिखित में कोई सुझाव नहीं दिया है.  सूत्र ने कहा, ‘‘लेकिन हां यह सच है कि इन विकल्पों पर अधिकारियों के बीच मौखिक रूप से चर्चा हुई है ताकि भारत का अपने मैच पाकिस्तान में खेलना सुनिश्चित हो सके.'' 

दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के संबंध में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के आधिकारिक प्रस्ताव को इनकार करने का फैसला किया है.भारत की भागीदारी को लेकर काफी चर्चा हो रही है क्योंकि सरकार ने पुष्टि नहीं की है कि टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं.  

मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि पीसीबी ने एक योजना प्रस्तावित की है जिसमें सुरक्षा चिंताओं के मामले में भारतीय क्रिकेट टीम को हर खेल के बाद दिल्ली या चंडीगढ़ वापस जाना शामिल है. चैंपियंस ट्रॉफी 19 फरवरी से नौ मार्च तक लाहौर, रावलपिंडी और कराची में कराई जायेगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  विश्व क्रिकेट का दूसरा 'दीवार', जिसने 21 की उम्र में किया डेब्यू, बाद में 7 साल तक रहा टीम से बाहर, फिर वापसी कर जीताया वर्ल्ड कप

Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Election: दलबदल का फ़ायदा मिलेगा? NDTV पर उम्मीदवारों की लिस्ट | Des Ki Baat