पाकिस्तानी दिग्गज की भविष्यवाणी, इस खिलाड़ी के बिना अधूरी नजर आती है भारतीय टीम, ऑस्ट्रेलिया में भी ना हो जाए न्यूजीलैंड वाला हाल

Basit Ali Gave Big Statement on Mohammed Shami: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलनी है. जिसपर पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने शमी के शामिल नहीं किए जाने पर बड़ा बयान दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
बासित अली की भविष्यवाणी

Basit Ali Gave Big Statement on Mohammed Shami: रेड बॉल क्रिकेट में टीम इंडिया का अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ है. साल के अंत में ब्लू टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाने वाली है. जहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की प्रतिष्ठित बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जाएगी. आगामी सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान भी हो चुका है. कई युवा खिलाड़ियों को पहली बार रेड बॉल क्रिकेट टीम के लिए टीम में शामिल किया गया है. हालांकि, अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर से टीम में जगह बनाने से चूक गए हैं. जिससे पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर काफी हैरान हैं. 

53 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, ''मुझे हैरत है कि शमी क्यों नहीं है उस टीम में. आपने लोड डाल दिया है बुमराह के ऊपर. ऐसा ही है. सिराज, बुमराह और आकाश दीप. यहां पर अर्शदीप को होना चाहिए था लेफ्ट आर्म गेंदबाज. इससे टीम में विविधता आती है. बाकी आप जो नितीश रेड्डी को लेकर जा रहे हैं, हो सकता है वो उसे बनाना चाह रहे हैं. उसके पास उतना अनुभव नहीं है. लेकिन यह टीम शमी के बिना पूरी नजर नहीं आती है.''

इंजरी से उबर रहे हैं शमी 

मौजूदा समय में मोहम्मद शमी फरवरी माह में हुई एड़ी की सर्जरी से उबर रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कैप्टन रोहित शर्मा ने उनकी इंजरी पर अपडेट दिया था. इस दौरान उन्होंने बताया था कि शमी के घुटने में सूजन आ गई है. जिसकी वजह से उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना गया है. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चुनाव के बाद उनके चोट पर कोई जानकरी नहीं साझा की गई है. 

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम: 

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), यशस्वी जायसवाल, अभिमन्यु ईश्वरन, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर) , रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, प्रसिद्ध कृष्णा, हर्षित राणा, नितिश कुमार रेड्डी और वॉशिंगटन सुंदर.

Advertisement

रिजर्व: मुकेश कुमार, नवदीप सैनी और खलील अहमद.

यह भी पढ़ें- ''ऑस्ट्रेलिया में क्या होगा?'', पाकिस्तान की जीत से भी नाखुश हैं शोएब अख्तर, इस तरह तो डूब जाएगी पाक टीम

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Elections: टिकट बंटबारे के बाद महाविकास अघाड़ी में बढ़ी खींचतान
Topics mentioned in this article