VIDEO: 'धोनी' के अंदाज़ में दिखे डिकॉक, बाबर आज़म को ऐसे भेजा पवेलियन

Babar Azam: बाबर आज़म के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के रिव्यु ने पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया और बाबर अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद पवेलियन लौट गए.

Advertisement
Read Time: 18 mins
B

Babar Azam Wicket vs SA: विश्व कप में पाकिस्तान बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया, पाकिस्तान के लिए पहले बल्लेबाज़ी का फैसला उनके प्रदर्शन के लिहाज से मिला जुला रहा, 20 रन के स्कोर पर पाकिस्तान को अब्दुल्लाह शफीक (9) रन के रूप में लगा, उनके बाद इमाम उल हक़ 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, रिज़वान 31 रन बनाकर आउट हुए और पाकिस्तान को तीसरा झटका लगा, चौथे विकेट के रूप में इफ्तिखार अहमद (21) रन के रूप में लगा और उसके बाद बाबर आज़म के रूप में पाकिस्तान को पांचवा झटका लगा जब टीम का कुल स्कोर 27 , 5 ओवर में 141 रन था.

Advertisement

शम्सी ने बाबर आज़म को गेंद डाली, शम्सी के द्वारा लेग पर गेंद उछाली गई थी. बाबर आजम लैप स्वीप खेलने के लिए अपने घुटने के बल बैठे थे, लेकिन अंत में गेंद दास्ताने से लग गई. विकेट के पीछे डी कॉक का तेज़ कैच और उन्होंने बावुमा को रिव्यू के लिए मना लिया. शम्सी को उतनी दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन उन्होंने ऑनफील्ड अंपायर के फैसले को चुनौती दी और उस फैसले को उलट दिया गया है. इस पर हल्का सा दस्ताना लगना रीप्ले में पुष्टि करता है, और वहां बाबर आजंम की पारी का अंत हो गया.

Advertisement
Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: फिर दहला Lebanon, बीती रात Beirut पर 30 जगहों पर बमबारी