IND vs PAK: 'बच के रहना रे बाबा', पाकिस्तान के यही 3 खिलाड़ी टीम इंडिया को दे सकते हैं हार का दर्द

India vs Pakistan, T20 World Cup 2024: भारत के खिलाफ अगर पाकिस्तान के इन 3 खिलाड़ियों का प्रदर्शन ठीक रहा तो परिणाम कुछ और भी हो सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P

India vs Pakistan, T20 World Cup 2024: क्रिकेट प्रेमियों के इंतजार का पल समाप्त हो गया है. लीग राउंड में  टूर्नामेंट के सबसे बड़े मुकाबले में आमने-सामने होने के लिए भारत और पाकिस्तान की टीम तैयार है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला न्यूयॉर्क स्थित नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस हाई वोल्टेज मैच को लेकर दोनों टीमें तैयार हैं. मौजूदा समय में दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद हैं जो अपने दिन पर अकेले पूरे मैच का रुख बदलने में माहिर हैं. ऐसे में मैच शुरू होने से पूर्व बात करें भारत की जीत में पाकिस्तान की तरफ से कौन से 3 खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए संकट बन सकते हैं, तो उनके नाम कुछ इस प्रकार हैं- 

बाबर आजम 

इसमें कोई शक नहीं है कि बाबर आजम मौजूदा समय में दुनिया के होनहार खिलाड़ियों में से एक हैं. पिछले मुकाबले में जरुर पाकिस्तान की टीम को यूएसए के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा था. हालांकि, इस मैच में भी उनका बल्ला चला था. इसका मतलब है वह अमेरिकी पिचों को भांप चुके हैं. ऐसे में उनके खिलाफ भारतीय टीम को सतर्क रहना पड़ेगा.

मोहम्मद रिजवान

बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के जोड़ी की हर कोई सराहना करता है. इन्होने पाकिस्तान के लिए पारी का आगाज करते हुए कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. रिजवान पिछले मुकाबले में जरुर सस्ते में आउट हो गए थे, लेकिन उनकी उम्दा बल्लेबाजी से हर कोई अच्छी तरह से वाकिफ है. एक बार वह मैदान में सेट हो गए तो विपक्षी टीम की जमकर खबर लेते हैं.

Advertisement
शाहीन अफरीदी

शाहीन अफरीदी की गिनती मौजूदा समय के होनहार गेंदबाजों में होती है. उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से दुनिया भर के बल्लेबाजों को चौंकाया है. भारत के खिलाफ भी वह घातक गेंदबाजी कर चुके हैं. शुरुआती स्पेल में उनका सामना करना रोहित  एंड कंपनी के लिए लोहे के चने चबाने जैसा साबित हो सकता है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- मिचेल मार्श ने ब्रिजटाउन में मचाई तोड़फोड़, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Jail | देश की जेलों के अंदर भी जातिवाद का ज़हर फैला | Khabron Ki Khabar