आजम खान नहीं लौटेंगे पाकिस्तान? फ्लोरिडा में तलाश रहे हैं होटल

Azam Khan Won't Return To Pakistan? टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही चरण से पाकिस्तान के आउट होने के बाद फैंस बाबर एंड कंपनी की जमकर आलोचना कर रहे हैं. टीम के जिस खिलाड़ी की सबसे अधिक आलोचना हो रही है. वह हैं आजम खान.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Azam Khan

Azam Khan Won't Return To Pakistan? पाकिस्तान की टीम का टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बोरिया बिस्तर बंध चुका है. टूर्नामेंट में बने रहने के लिए उसे यूएसए बनाम आयरलैंड मुकाबले में यूएसए की हार की जरूरत थी. लेकिन उसका लक खराब रहा. यह मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया. जिसके बाद ग्रुप 'ए' से भारत के बाद यूएसए की टीम को 'सुपर 8' के लिए टिकट मिल गया है. 

टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही चरण से पाकिस्तान के आउट होने के बाद फैंस बाबर एंड कंपनी की जमकर आलोचना कर रहे हैं. टीम के जिस खिलाड़ी की सबसे अधिक आलोचना हो रही है. वह हैं आजम खान. युवा विकेटकीपर का बल्ला टूर्नामेंट में बेहद साधारण रहा था. इसके अलावा विकेटकीपिंग में भी उन्होंने काफी लचर प्रदर्शन किया था. यही वजह है कि फैंस उन्हें कुछ ज्यादा ही ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर @academy_dinda नाम के एक फैंस ने इसी कड़ी में आजम खान की फिरकी ली है. फैंस की तरफ से आजम खान की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा गया है, 'आजम खान टीम के साथ वापस पाकिस्तान नहीं जाएंगे. क्योंकि उन्हें अभी फ्लोरिडा में एक रेस्तरां की तलाश करनी है.'

टी20 वर्ल्ड कप में आजम खान का कैसा रहा प्रदर्शन?

टी20 वर्ल्ड कप में आजम खान को ज्यादा मौकों पर मैदान से बाहर ही देखा गया. हालांकि, ग्रीन टीम की तरफ से पहले मैच में यूएसए के खिलाफ मैदान में उतरने में कामयाब हुए थे. लेकिन यहां उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा. इस मैच में वह बिना खाता खोले आउट हो गए थे. 

टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड दौरे पर भी वह काफी बुरी तरह से फ्लॉप हुए थे. यहां उन्होंने ग्रीन टीम के लिए 2 मैचों में शिरकत की थी. इस बीच एक मैच में वह 11 और दूसरी मैच में बिना खाता खोले आउट हुए थे.

यह भी पढ़ें- ''कुर्बानी के जानवर हाजिर हों'', पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने बाबर की टीम पर बोला धावा, लगाई बुरी तरह से लताड़

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections में Yogi Adityanath की एंट्री, 'बंटेंगे तो कटेंगे' के पोस्टर, किसे मैसेज?
Topics mentioned in this article