World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, यह बड़ा दिग्गज हुआ World Cup से बाहर

Australia Cricket को एक बड़ा झटका लगा है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ अहम मैच से पहले दिग्गज ऑलराउंडर मिशेल मार्श वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
W

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है. मिचेल मार्श ( Mitchell Marsh) व्यक्तिगत कारणों से स्वदेश लौट गए हैं जिसके कारण उन्हें वर्ल्ड कप से बाहर होना पडा़ है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ अपने अहम मुकाबले से दो दिन पहले गुरुवार को इसकी पुष्टि की. इससे एक दिन पहले स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को गोल्फ कार्ट पर गिरने के कारण चोट लगी थी जिसके कारण उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मैच से बाहर होना पड़ा है. क्रिकेट.कॉम की ओर से कहा गया कि, "ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर अब वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं है. मिच मार्श बुधवार को निजी कारणों से स्वदेश चले गए और अनिश्चित काल के लिए वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं."

दूसरी ओर वहीं, एलेक्स कैरी, सीन एबॉट, मार्कस स्टोइनिस और कैमरून ग्रीन चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ मैच के लिए मैक्सवेल और मार्श की जगह ले सकते हैं. 4 नवंबर क इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला होना है. इसके बाद 7 नवंबर को अफगानिस्तान के खिलाफ और साथ ही 11 नवंबर को ऑस्ट्रेलियाई टीम का मुकाबला बांग्लादेश के साथ होगा. 

यह भी पढ़ें: माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, इंग्लैंड नहीं बल्कि World Cup 2023 में इस टीम से हारेगा भारत

Advertisement

Advertisement

बता दें कि मार्श ने वर्ल्ड कप में अब तक 37 से ऊपर की औसत से कुल 225 रन बनाए हैं और दो विकेट अपने नाम किए हैं, बल्ले से उनका सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस बेंगलुरु में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में आया था, जब उन्होंने शानदार 121 रन की पारी खेली थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी