45 साल के स्पिनर के कहर में डूब गई शाहिद अफरीदी की टीम, मिली शर्मनाक हार

Atlanta Kings CC Beat Texas Gladiators: नेशनल क्रिकेट लीग 2024 का एलिमिनेटर मुकाबला 13 अक्टूबर को टेक्सास ग्लेडियेटर्स सी.सी. और अटलांटा किंग्स सी.सी.के बीच खेला गया. जहां ताहिर के बेहतरीन प्रदर्शन के बदौलत अटलांटा की टीम बाजी मारने में कामयाब हुई है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Atlanta Kings CC Beat Texas Gladiators CC: नेशनल क्रिकेट लीग 2024 का एलिमिनेटर मुकाबला 13 अक्टूबर को टेक्सास ग्लेडियेटर्स सी.सी. और अटलांटा किंग्स सी.सी.के बीच खेला गया. जहां एंजेलो मैथ्यूज की अगुवाई वाली अटलांटा की टीम 8 विकेट से मैदान मारने में कामयाब रही. मैच के हीरो दक्षिण अफ्रीकी पूर्व दिग्गज स्पिनर इमरान ताहिर रहे. 45 वर्षीय अनुभवी स्पिनर ने अटलांटा किंग्स के लिए 2 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 8.50 की इकोनॉमी से 17 रन खर्च करते हुए 4 विकेट चटकाए. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

93/10 रन बनाने में कामयाब हुई थी टेक्सास ग्लेडियेटर्स

टेक्सास में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टेक्सास ग्लेडियेटर्स की टीम 9.3 ओवरों में अपने सभी विकेट खोते हुए 93 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर तीसरे क्रम के बल्लेबाज निक केली रहे. जिन्होंने 21 गेंद में 34 रन का योगदान दिया. उनके अलावा छठें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कीमो पॉल 6 गेंद में 16 रन बनाने में कामयाब रहे. महत्वपूर्ण मुकाबले में कैप्टन शाहिद अफरीदी से लोगों को काफी उम्मीदें थी, लेकिन पारी का आगाज करते हुए वह 6 गेंद में केवल 6 रन ही बना पाए. 

अटलांटा किंग्स की तरफ से ताहिर चमके 

अटलांटा किंग्स की तरफ से इमरान ताहिर का जलवा रहा. उनके अलावा गजानंद सिंह, साद हुमायूं और बेन रसेल क्रमशः 2-2 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. टॉम ब्रूस और दानिश अजीज को कोई सफलता हासिल नहीं हुई.

अटलांटा किंग्स को मिली जीत

विपक्षी टीम की तरफ से मिले 94 रनों के लक्ष्य को अटलांटा किंग्स की टीम ने 7.2 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. मैच के दौरान इंग्लिश बल्लेबाज सैम बिलिंग्स का बल्ला जमकर चला. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए महज 20 गेंदों का सामना किया. इस बीच 3 चौके और 5 छक्के की मदद से 47 रन बनाने में कामयाब रहे. उनके अलावा दूसरे सलामी बल्लेबाज गजानंद सिंह ने 13 गेंद में 26 रन का योगदान दिया.

उस्मान रफीक और एशमीड नेड को मिली 1-1 सफलता 

टेक्सास ग्लेडियेटर्स सी.सी. की तरफ से अटलांटा के खिलाफ केवल दो गेंदबाज ही विकेट चटका सके. जिसमें उस्मान रफीक और एशमीड नेड का नाम शामिल है. इन दोनों गेंदबाजों ने क्रमशः 1-1 विकेट चटकाए. 

यह भी पढ़ें- बाबर आजम की दूसरे टेस्ट मैच से होगी छुट्टी! जानें सेलेक्शन कमेटी ने क्यों की यह सिफारिश

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder: Lawrence Bishnoi Gang के पास कहां से आया हतियार, सामने आया नाम! | NDTV India