Asia Cup 2022: पाकिस्तान को लगा एक और झटका, अब यह पेसर हुआ एशिया कप से बाहर

Asia Cup 2022, Ind vs Pak: ऐसा लगता है कि पाकिस्तान को टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही नजर लग गयी है. शाहीन की चर्चा खत्म भी नहीं हुई कि एक और पेसर चोटिल होकर बाहर हो गया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Asia Cup 2022, IND vs PAK: एक और पेसर का चोटिल होना पाकिस्तान के लिए बड़ा नुकसान है
नई दिल्ली:

ऐसा लग रहा है कि एशिया कप शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान टीम को किसी की नजर लग गयी है. कुछ दिन पहले ही उसके स्टार लेफ्टी पेसर शाहीन आफरीदी (Shaheen Afridi)टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. इसकी चर्चा अभी फीकी भी नहीं पड़ी थी कि टीम के लिए एक और निराश करने वाली खबर आयी है. और उसके एक और तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर (Mohammad Wasim Junior) भी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. मोहम्मद वसीम (Mohammad Wasim Junior is ruled out) को यह बुधवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान लगी. टीम के मेडिक स्टॉफ ने उनकी चोट का आंकलन किया था. और दुबई में किए गए स्कैन के बाद उनकी चोट को लेकर पुष्टि हो गयी. 

Advertisement

मोहम्मद वसीम के एशिया कप से बाहर होने के साथ ही हसन अली के भाग्य ने जोर मारा है. सेलेक्टरों ने हसन अली के विकल्प के नाम का ऐलान किया है. हालांकि, हसन अली के बाबत तकनीकी कमेटी की मंजूरी मिलनी अभी बाकी है. जैसे ही ईटीसी हसन के नाम को हरी झंडी दिखाएगी, वैसे ही यह गेंदबाज यूएई के लिए रवाना हो जाएगा. 

Advertisement

इससे पहले कुछ दिन पहले शाहीन आफरीदी श्रीलंका के खिलाफ गॉल टेस्ट में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. और इस पेसर को लेकर पाकिस्तान को खेलने जा रही कमी की चर्चा कम भी नहीं हुई थी कि अब पाकिस्तान पर एक और मार पड़ी है. निश्चित ही, दो पेसरों के बाहर होने से पाकिस्तानी खेमा बहुत ही ज्यादा चिंतित होगा और इसकी कमी भी बहुत ज्यादा भारत के खिलाफ खलेगी. खुद केएल राहुल ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आफरीदी को एक विश्व स्तरीय गेंदबाज करा दिया. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: 

बाबर-विराट की 'दोस्ती' पर पाकिस्तान कोच का रिएक्शन, Asia Cup में भारत-पाक मुकाबले पर ये कहा 

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी-चिराग शेट्टी ने रचा इतिहास, World Championships में पहला मेडल पक्का किया

MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई, '7+18' की जोड़ी याद कर हुए भावुक

VIDEO: एशिया कप और बाकी खबरों से जुड़े VIDEO देखेने के  लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak BREAKING: NEET पेपर लीक मामले में Ravi Aatri गैंग का भी नाम
Topics mentioned in this article