Arjun Tendulkar: "अपने सपनों को...", बेटे अर्जुन के लिए सचिन तेंदुलकर ने लिखा खास मैसेज, वायरल हुआ पोस्ट

Sachin Tendulkar big Statement on Arjun Tendulkar, अर्जुन ने अब तक सीनियर लेवल पर तीनों फॉर्मेट में 49 प्रतिस्पर्धी मैच खेले हैं और 68 विकेट लिए हैं. 13 प्रथम श्रेणी मैचों में उन्होंने 21 विकेट लिए हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Sachin Tendulkar on Arjun Tendulkar: सितंबर 24 को सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपना 25वां बर्थडे मनाया. अपने बेटे के जन्मदिवस पर सचिन ने एक खास मैसेज शेयर किया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अर्जुन के लिए सचिन ने दिल जीतने वाली बात लिखी है. अर्जुन  के लिए सचिन ने अपने पोस्ट में लिखा, "मेरे बेटे अर्जुन को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! जीवन के प्रति तुम्हारा प्यार और अथक समर्पण मुझे हर दिन प्रेरित करता है. आज सुबह तुम्हें जिम जाते देखना तुम्हारी अविश्वसनीय कार्य नीति को दर्शाता है. मुझे तुम पर हमेशा गर्व है. अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक और साल की शुभकामनाएं"

अर्जुन ने अपनी गेंदबाजी से दिखाया जलवा

अर्जुन ने अब तक सीनियर लेवल पर तीनों फॉर्मेट में 49 प्रतिस्पर्धी मैच खेले हैं और 68 विकेट लिए हैं. 13 प्रथम श्रेणी मैचों में उन्होंने 21 विकेट लिए हैं. 25 वर्षीय खिलाड़ी ने डॉ. कैप्टन थिमप्पाया मेमोरियल टूर्नामेंट में मेजबान कर्नाटक पर गोवा की पारी में नौ विकेट लेकर कमाल कर दिया था. 

Advertisement

केएससीए इलेवन में ज्यादातर अंडर-19 और अंडर-23 खिलाड़ी शामिल थे, जिसमें केवल दो स्थापित नाम, निकिन जोस और ग्लव्समैन शरत श्रीनिवास - प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे.  अर्जुन ने दो पारियों में 26.3 ओवर में 87 रन देकर 9 विकेट चटकाए. पहली पारी में कर्नाटक की टीम 36.5 ओवर में 103 रन पर ढेर हो गई, जिसमें तेंदुलकर जूनियर ने 13 ओवर में 41 रन देकर 5 विकेट चटकाए थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Badlapur Akshay Shinde Encounter: बदलापुर एनकाउंटर पर सवाल ही सवाल! High Court ने कही ये बात
Topics mentioned in this article