IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ फेल हुए कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पत्नी अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

Anushka Sharma Reaction Viral on Kohli Wicket: विराट कोहली के रूप में नसीम शाह ने टीम इंडिया को पहला झटका दिया और विराट मात्र चार रन बनाकर आउट हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Anushka Sharma Reaction on Virat Kohli Dismissel vs Pak: भारत बनाम पाकिस्तान के बीच नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया के ख़िआलफ पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया जो की न्यूयॉर्क के इस पिच के लिहाज से कोई भी टीम यही फैसला करती. बारिश के वजह से 50 मिनट की देरी से मुकाबला शुरू हुआ लेकिन एक ओवर का ही खेल हुआ था की बारिश ने एक बार फिर खलल डाला, लेकिन बारिश रुकी और जब खेल शुरू हुआ तो भारतीय टीम को विराट कोहली के रूप में नसीम शाह ने टीम इंडिया को पहला झटका दिया और विराट मात्र चार रन बनाकर आउट हो गए. 

कोहली ने आयरलैंड के खिलाफ पहले ग्रुप ए मैच में सिर्फ़ 1 रन बनाए. मैच के दूसरे ओवर के दौरान, नसीम की एक गेंद ऑफ़ स्टंप से काफ़ी दूर थी लेकिन कोहली ने उसे खेलने का फ़ैसला किया और उनका गलत समय पर खेला गया शॉट सीधे उस्मान खान के हाथों में गया. पवेलियन लौटते समय विराट अपने शॉट से काफ़ी नाराज़ दिखे और मैदान में मौजूद कैमरों ने उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के चेहरे पर भी निराशा को कैद कर लिया.

Advertisement
Advertisement

इससे पहले, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया और कहा था कि "हम मौसम और पिच में नमी के कारण पहले गेंदबाजी करेंगे. परिस्थितियाँ हमारे अनुकूल हैं, हमारे पास चार तेज़ गेंदबाज़ हैं. हम इसका पूरा फ़ायदा उठाने की कोशिश करेंगे. बीती बात बीती है, हम आज के मैच का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, हम तैयार हैं और अपना 100% देंगे. हमेशा एक बड़ा खेल, भारत बनाम पाकिस्तान के लिए हमारा आत्मविश्वास हमेशा ऊंचा रहता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: इजरायल में UP के श्रमिकों की सुरक्षा के लिए परेशान उनके परिवार, Modi सरकार से की मांग