बेटे के साथ हाथ पकड़कर चले हार्दिक पंड्या, देखकर साक्षी और अनुष्का ने यूं किया रिएक्ट

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दरअसल हार्दिक को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में हार्दिक अपने घर पर अपने परिवार वालों के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं

Advertisement
Read Time: 19 mins
बेटे के साथ हाथ पकड़कर चले हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दरअसल हार्दिक को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में हार्दिक अपने घर पर अपने परिवार वालों के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं. हार्दिक ने कुछ दिन पहले अपने बेटे अगस्त्य (Agastya Pandya) का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पहला कदम बढ़ाते नजर आए थे. वीडियो को फैन्स ने खूब पसंद किया था. अब हार्दिक ने एक औऱ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो अपने बेटे अगस्त्य (Agastya Pandya) का हाथ पकड़कर चल रहे हैं.

Advertisement

एशेज ट्रॉफी 2021 के शेड्यूल का हुआ ऐलान, जानें कब और कहां होगा, पूरी डिटेल्स

वीडियो में अगस्त्य काफी आत्मविश्वास के साथ पापा के साथ कदम बढ़ाते दिखे हैं. इस क्यूट वीडियो को जहां फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं धोनी की बीबी साक्षी ने इसपर रिएक्ट किया है. साक्षी ने दिल की इमोजी के साथ वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. इसके अलावा केएल राहुल और  विराट कोहली की वाइफ अनुष्का ने भी क्यूट वीडियो पर दिल की इमोजी के साथ कमेंट किया है. 

Advertisement

बता दें कि श्रेयस अय्यर यदि श्रीलंका के जुलाई में होने वाले सीमित ओवरों के दौरे तक फिट नहीं हो पाते हैं तो फिर अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और आलराउंडर से विशेषज्ञ बल्लेबाज बने हार्दिक पंड्या ही भारतीय कप्तानी की दौड़ में बने रहेंगे. भारत के सीमित ओवरों के विशेषज्ञ श्रीलंका में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही वनडे मैच खेलेंगे। इस दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला में इंग्लैंड में रहेंगे.

Advertisement

पिच पर गिरे हुए बल्लेबाज का गेंदबाज ने उड़ाया मजाक, मदद के नाम की ऐसी हरकत- Video

हार्दिक ने हाल में मुंबई इंडियन्स और भारत की तरफ से गेंदबाजी नहीं की लेकिन वह टीम के लिये तुरुप का इक्का है। प्रभाव छोड़ने वाले खिलाड़ियों में वह अपने साथियों से काफी आगे है

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने संसद में PM Modi से मिलाया हाथ| Lok Sabha Speaker Election