पाकिस्तान के लिए एक और बुरी खबर, स्टार पेसर हो सकता है World Cup 2023 से बाहर

Asia Cup 2023: लगादार दो हार के गम में डूबी पाकिस्तान टीम की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं

Advertisement
Read Time: 23 mins
दुबई:

पहले हारिस रऊफ की चोट, फिर Asia Cup 2023 के फाइनल में पहुंचने में विफलता..और अब हार के गम में डूबे पाकिस्तान के लिए एक और बुरी खबर आ रही है. उसके अग्रणी पेसरों में से एक नसीम शाह (Naseem Shah) पर World Cup 2023 से बाहर होने का खतरा मंडरा गया है.  श्रीलंका में एशिया कप के मैच के दौरान 20 साल का यह गेंदबाज भारत के खिलाफ पाकिस्तान के सुपर फोर मुकाबले के दौरान चोटिल हुआ था. नसीम भारतीय पारी के 46वें ओवर के दौरान दाहिने कंधे की मांसपेशियों में चोट लगने के बाद मैदान से बाहर चले गए थे.

यह भी पढ़ें:

"हार के बाद बाबर ऐसी भी हालत में नहीं थे कि..." पाकिस्तान कप्तान के पिता ने पोस्ट कर किया किया बड़ा खुलासा

Asia Cup 2023 के फाइनल में पहुंचने में नाकामी के बाद पाक क्रिकेट में भूचाल, कुछ सीनियरों की हो सकती है छुट्टी

Advertisement

Advertisement

क्रिकेट की एक वेबसाइट अनुसार नसीम के विश्व कप टीम का हिस्सा बनने पर संदेह है लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अपनी मीडिया विज्ञप्ति में उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है.

Advertisement

पीसीबी की विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘पीसीबी की चिकित्सा टीम नसीम शाह के कंधे की चोट का आकलन कर रही है जो उन्हें एशिया कप 2023 के दौरान लगी थी. विशेषज्ञों के साथ चिकित्सा परामर्श चल रहा है ताकि नसीम को हर संभव उपचार मुहैया कराया जा सके.''

Advertisement

इसके अनुसार, ‘‘पीसीबी का मेडिकल पैनल उनकी चोट के आंकलन के आधार पर ही इस तेज गेंदबाज की वापसी का फैसला करेगा"  खबर के अनुसार पीसीबी ने दुबई में उनके स्कैन का विश्लेषण किया है, जिससे संकेत मिलता है कि वह लंबे समय तक खेल से बाहर हो सकते हैं. पीसीबी इस खिलाड़ी के दूसरे स्कैन के नतीजों का इंतजार कर रहा है. एशिया कप में नसीम की जगह टीम ने जमान खान को मैदान में उतारा था लेकिन श्रीलंका से हार के कारण पाकिस्तान फाइनल में नहीं पहुंच सका.


 

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: इजरायल ने किया Gaza मस्जिद पर हमला, 18 लोगों की मौत | Breaking News