ना शुभमन ना पराग, तो आखिर कौन है अनन्या पांडे का स्पोर्ट्स क्रश? खुद बॉलीवुड अभिनेत्री ने दिया जवाब

Ananya Panday Names Virat Kohli As Her Favourite Sportsperson: अनन्या पांडे ने बड़ा बयान दिया है. 25 वर्षीय अभिनेत्री ने खुद बताया है कि क्रिकेट जगत में उनका क्रश कौन है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ananya Panday Names Virat Kohli As Her Favourite Sportsperson: हाल ही में अनन्या पांडे और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल ने एक साथ वीडियो शूट किया है. जिसके बाद से लोग लगातार इन दोनों सेलिब्रिटी की चर्चा कर रहे हैं. यही नहीं अनन्या और शुभमन की वजह से रियान पराग भी सुर्खियों में आ गए हैं. लोगों का मानना है कि रियान पराग बॉलीवुड अभिनेत्री को पसंद करते हैं. हालांकि, ये बात कभी भी रियान पराग ने कही है. 

सोशल मीडिया पर चल रहे उठापटक के बीच अनन्या पांडे ने बड़ा बयान दिया है. 25 वर्षीय अभिनेत्री ने खुद बताया है कि क्रिकेट जगत में उनका क्रश कौन है. एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि मौजूदा समय में आपका 'सेलिब्रिटी क्रश' कैन है तो उन्होंने बिना किसी लाग लपेट के तुरंत विराट कोहली का नाम लिया. 

अनन्या पांडे के इस जवाब के बाद से फैंस एक बार फिर से रियान पराग की फिरकी लेने लगे हैं. आपको बता दें कि आईपीएल के दौरान पराग के यूट्यूब सर्च हिस्ट्री में अनन्या पांडे का नाम पाया गया था. जिसके बाद फैंस से लगातार पराग का नाम अनन्या पांडे के साथ जोड़ रहे हैं.

हाल ही में हार्दिक पंड्या के साथ जुड़ चुका है अनन्या का नाम 

हाल के दिनों में अनन्या पांडे का नाम भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ भी जोड़ा गया है. लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बाते बना रहे थे, लेकिन उनके एक करीबी ने पूरे मामले को सुलझाते हुए बताया कि यह महज एक अफवाह है. 

विराट कोहली को 'GOAT' बता चुकी हैं अनन्या

बता दें यह पहली बार नही हुआ हैं जब अनन्या पांडे ने विराट कोहली की सराहना की है. इससे पहले भी वह कोहली की खूब तारीफ कर चुकी हैं. उस दौरान उन्होंने भारतीय स्टार को 'GOAT' करार दिया था.

यह भी पढ़ें- ''यहां के हम सिकंदर'', माधव और स्वास्तिक के तूफान में उड़ा कानपुर, मेरठ बनी चैंपियन, पढ़ें फाइनल का रोमांच 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article