मयंक यादव नहीं बल्कि यह युवा गेंदबाज है T20 क्रिकेट के भविष्य का अगला सुपरस्टार, एलन डोनाल्ड ने किया ऐलान

Allan Donald on Future Superstar in World Cricket, साउथ अफ्रीका के पूर्व गेंदबाज एलन डोनाल्ड ने एक ऐसे खिलाड़ी की बात की है जिसे वो टी-20 क्रिकेट का अगला सुपरस्टार मानते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
A

Allan Donald on Shamar Joseph: साउथ अफ्रीका के पूर्व महान दिग्गज गेंदबाज एलन डोनाल्ड (Allan Donald) ने उस खिलाड़ी के बारे में बात की है जिसे वो टी-20 क्रिकेट का सबसे रोमांचक युवा खिलाड़ी मान रहे हैं. SA20 के तीसरे संस्करण में डरबन सुपर जायंट्स की टीम में शामिल किए गए वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शमर जोसेफ (Shamar Joseph) को लेकर बात की और कहा, "मुझे उनके टीम में आने से ज्यादा खुशी है. डोनाल्ड ने जोसेफ को लेकर कहा कि, मैं जोफेस को एक बेहतरीन गेंदबाज मानता हूं,  वह एक बेहद रोमांचक युवा खिलाड़ी हैं.  मैंने उसे कुछ साल पहले देखा था, जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में अपनी गेंदबाजी से टीम को जीत दिलाई थी. उनके साथ काम करना बहुत रोमांचक होगा."

बता दें कि शमर आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेले थे. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ़ सिर्फ़ एक मैच खेला और काफ़ी महंगे साबित हुए थे. इसके अलावा शमर जोसेफ ने सीपीएल 2024 में गुयाना अमेज़न वॉरियर्स के लिए आठ मैच खेले और 9.31 की इकॉनमी रेट से 9 विकेट लेने में सफल रहे थे. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था कमाल का परफॉर्मेंस

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में खेले गए टेस्ट मैच में अपने दम पर वेस्टइंडीज को जीत दिलाई थी. जोसेफ ने उस मैच में 7/68 का शानदार प्रदर्शन किया और प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीतने में सफल रहे थे. Shamar Joseph ने अबतक 6 टेस्ट में 22 विकेट लिए हैं .वहीं, 5 टी-20 इंटरनेशनल में 8 विकेट लेने में सफल हो गए हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़े-  भारतीय क्रिकेट इतिहास में अब तक फेंकी गई टॉप 10 सबसे तेज गेंद, तीसरे और चौथे नंबर पर चौंकाने वाला नाम

ये भी पढ़े-  "वह कंप्लीट बल्लेबाज है...", शोएब अख्तर ने इस खिलाड़ी को बताया पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य का सुपरस्टार

साउथ अफ्रीका के पूर्व गेंदबाज Allan Donald ने अपने करियर में 72 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 330 विकेट लेने में सफलता हासिल की थी. डोनाल्ड ने वनडे में 164 मैच खेले और 272 विकेट लेने का कमाल किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Election Results 2024: EC के Data पर सवाल उठाने को लेकर Congress ने BJP पर कसा तंज
Topics mentioned in this article