लंबे समय बाद हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने इंस्टाग्राम पर भाई क्रुणाल पांड्या पर किया ऐसे रिएक्ट

Hardik Pandya: पिछले काफी दिनों से हार्दिक पांड्या की निजी जीवन को लेकर नकारात्मक खबरें आ रही हैं. बहरहाल, पत्नी नताशा ने लंबे समय बाद पोस्ट किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

काफी समय पहले पत्नी नताशा स्टेनकोविच के अपने इंस्टग्रामप प्रोफाइल से "पांड्या" शब्द के हटाने के बाद से ही यह खबर अभी तक ठंडी नहीं पड़ी है कि दोनों के बीच रिश्ता अब पहले जैसा नहीं है. वहीं, टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) के दौरान और खिताबी जीत के बाद नताशा की "खामोशी" ने इस बात को और बल प्रदान किया है कि दोनों को लेकर अलग-अलग मंचों पर चल रहीं तलाक की खबरों में कुछ न कुछ सच्चाई जरूर है. 

शनिवार को हार्दिक पांड्या के बड़े भाई और क्रिकेट में अपना मुकाम बनाने वाले क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक को लेकर सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. इस पोस्ट का एक वर्ग उपहास उड़ा रहा है. इस पोस्ट को नताशा ने भी लाइक किया है, लेकिन इस पर कमेंट करने से खुद को अलग रखा है. 

वहीं, नताशा ने विश्व कप जीत के बाद हार्दिक द्वारा पोस्ट किए पोस्ट और तस्वीरों पर भी एक भी कमेंट नहीं किया. न ही नताशा ने  खिताबी जीत या शानदार प्रदर्शन के लिए हार्दिक को बधाई ही दी. बहरहाल, शनिवार को नताशा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा, 'आपके लिए मेरी तरफ से एक प्यारा रिमाइंडर. याद रकें कि ईश्वर ने लाल समुद्र को हटाया नहीं, बल्कि इसे अलग कर दिया है. इसका मतलब यह है कि ईश्वर जीवन से समस्या को हटाएगा नहीं, बल्कि वह इसके जरिए आपका लिए रास्ता तैयार करेगा'

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा