Rajat Patidar: आखिरी टेस्ट से पहले डिविलियर्स ने टीम में रजत पाटीदार को लेकर दे दिया बड़ा बयान

AB de Villiers on Rajat Patidar: भारत 7 मार्च से धर्मशाला में शुरू होने वाले पांचवें टेस्ट मैच में इंग्लैंड से भिड़ेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

AB de Villiers on Rajat Patidar: दक्षिण अफ्रीका के महान क्रिकेटर एबी डिविलियर्स का मानना है कि भले रजत पाटीदार ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में अपने प्रदर्शन से निराश किया है, लेकिन टीम में प्रचलित संस्कृति के कारण वह टीम में अपनी जगह बरकरार रख सकते हैं. हाल ही के एक वीडियो में डिविलियर्स (AB de Villiers on Rohit and Rahul Dravid) ने बताया कि कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने एक टीम संस्कृति बनाई है जहां युवा खिलाड़ियों को अपनी फॉर्म वापस पाने के लिए समय दिया जाता है. पाटीदार का इस समय अपने टेस्ट करियर में एक 30 से अधिक पारी के साथ औसत केवल 10.5 है.

पाटीदार को लेकर डिविलियर्स ने कहा 

"रजत पाटीदार के पास जीवन भर की या याद रखने लायक सीरीज नहीं है. लेकिन इस भारतीय टीम और संस्कृति के बारे में अच्छी बात यह है कि आप उस टीम में टिके रहेंगे क्योंकि वे शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं और नतीजे उनके हिसाब से आ रहे हैं." डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा.

डिविलियर्स ने रोहित और द्रविड़ को यह भी सलाह दी कि यदि पाटीदार का "रवैया आकर्षक है" या यदि वह "ड्रेसिंग रूम में एक पसंदीदा व्यक्ति हैं" तो उन्हें मौका दिया जाए क्योंकि परिणाम उनके पक्ष में जाने से उनके पास युवाओं को अधिक समय देने का मौका है और उस प्रतिभा पर भरोसा दिखाएं जिसमें कुछ बड़ा करने की क्षमता हो. ऐसे में रोहित और सिलेक्शन पैनल के पास यह कहने की क्षमता होगी, 'रुको, हमें विश्वास है कि इस आदमी का भविष्य है और हम उसे एक हिस्से के रूप में देखते हैं. टीम आगे बढ़ रही है. भले ही वह रन नहीं बना रहा है, आइए उसे लंबा मौका दें.''

भारत 7 मार्च से धर्मशाला में शुरू होने वाले पांचवें टेस्ट मैच में इंग्लैंड से भिड़ेगा.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?