Priyansh Arya: 6, 6, 6, 6, 6, 6..प्रियांश आर्या ने दिल्ली प्रीमियर लीग में किया धमाका, क्या गजब का स्ट्राइक-रेट है

Priyansh Arya makes merry: कुछ खिलाड़ियों के लिए दिल्ली प्रीमियर लीग बिल्कुल सही समय पर आई है. और इससे कई का भला होगा

Advertisement
Read Time: 2 mins
P
नई दिल्ली:

Priyansh Arya did blast:  अरुण जेटली स्टेडियम में खेली जा रही दिल्ली प्रीमियर लीग (Delhi Premer League) में शुरू होने के बाद से ही बल्लेबाज एक से बढ़कर एक धमाके कर रहे हैं. और शनिवार को धमाका कर दिया 23  साल के लेफ्टी बल्लेबाज प्रियांश आर्या (Priyansh Arya) ने. और इस धमाके से एक बात उन्होंने साफ कर दी है कि अगले साल के शुरुआती महीने में होने वाली मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में उन पर झमाझम पैसा बरसना एकदम तय है. दरअसल साउथ दिल्ली के लिए खेलते हुए लेफ्टी प्रियांश ने नॉर्थ दिल्ली के मनन भारद्वाज के खिलाफ एक ओवर में दे-दनादन छह छक्के जड़ डाले. अब कारनामा हुआ, तो तूफानी गति सा वायरल भी हो गया. 


क्या गजब का स्ट्राइक-रेट है!

प्रियांश ने साउथ दिल्ली के लिए पारी की शुरुआत करते हुए दे-दनादन अंदाज में बल्लेबाजी की. और जब वह 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर आउट हुए थे, तब तक नॉर्थ दिल्ली के बॉलरों को जमींदोज कर चुके थे. आउट होने से पहले प्रियांश ने 50 गेंदों पर 10 चौकों और इतने ही छक्कों से 120 रन बनाए. मतलब Priyansh Arya ने शतक सिर्फ चौकों और छक्कों से ही जड़ डाला. और पारी खत्म होते-होते उन्होंने कुल मिलाकर 240 के स्ट्राइक-रेट से रन बटोरे, जो  निश्चित तौर पर फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर खींचेगा.

Advertisement

इस स्कोर के आगे क्या करेगे सामने वाली टीम, आप खुद बताएं?

दिल्ली प्रीमियर लीग में सभी पेशेवेर खिलाड़ी हैं, लेकिन जिस तरह की बैटिंग इन मैचों में हो रही है, उसे देखते हुए बहुत अजीब लग रहा है. दिल्ली नॉर्थ के खिलाफ कप्तान आयुश बडोनी (165) और प्रियांश आर्या (120) ने गेंदबाजों को जमकर मार लगाई. और इनके प्रयासों से साउथ दिल्ली ने कोटे के 20 ओवरों में 5 विकेट पर 308 का स्कोर खड़ा कर लिया. अब आप ही बताएं कि  सामने वाली टीम क्या करेगी

Advertisement

(जारी है...)

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?