इंदौर : बीजेपी नेता और पूर्व विधायक के घर पर हथियाबंद बदमाशों ने किया हमला

सनसनीखेज घटनाक्रम में करीब 40 हथियारबंद बदमाशों ने वरिष्ठ बीजेपी नेता गोपीकृष्ण नेमा के घर पर अचानक हमला बोला और तोड़-फोड़ की

Advertisement
Read Time: 5 mins
भोपाल:

इंदौर में पूर्व विधायक और इंदौर बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा के मालगंज स्थित घर में सोमवार की शाम को करीब 15-20 मोटरसाइकिलों पर आए करीब 40 हथियारबंद बदमाश घुस गए. उन्होंने वहां जमकर तोड़फोड़ की और भाग गए. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के जरिए वह बदमाशों का सुराग ढूंढ रही है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी. इस घटना में गोपी नेमा को किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई है.

सनसनीखेज घटनाक्रम में करीब 40 हथियारबंद बदमाशों ने वरिष्ठ बीजेपी नेता गोपीकृष्ण नेमा के घर पर सोमवार की शाम को अचानक हमला बोला और तोड़-फोड़ की. मौके पर पहुंचे पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया कि ये बदमाश धन के लेन-देन के विवाद में अयाज गुड्डू नाम के व्यक्ति की तलाश में आए थे जो दीपावली के अवसर पर नेमा के जंगमपुरा स्थित घर में उनसे मिलने आया था. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश की जा रही है. 

गोपी नेमा ने बताया कि लाठी-डंडों, चाकुओं और तलवारों से लैस बदमाशों ने उनके घर के बाहर एक व्यक्ति से मारपीट कर उसे घायल कर दिया जिसे अस्पताल भेजा गया है. वरिष्ठ भाजपा नेता ने बताया कि बदमाशों के हमले के वक्त उन्होंने अपने घर के दरवाजे तुरंत बंद कर दिए थे जिससे वारदात में उन्हें या उनके परिवार के किसी सदस्य को कोई चोट नहीं आई है.

नेमा ने बताया कि बदमाशों ने उनके घर के बरामदे में रखे गमलों, खिड़कियों और उनकी नेमप्लेट को नुकसान पहुंचाया.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला