INI CET 2021: काउंसलिंग शेड्यूल जारी, Aiimsexams.org पर शुरू हुई रजिस्ट्रेशन

INI CET 2021 Counselling Schedule: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS), नई दिल्ली, ने INI CET 2021 काउंसलिंग का शेड्यूल जारी कर दिया है.

INI CET 2021: काउंसलिंग शेड्यूल जारी, Aiimsexams.org पर शुरू हुई रजिस्ट्रेशन

INI CET 2021: काउंसलिंग शेड्यूल जारी हो गया है.

नई दिल्ली:

INI CET 2021 Counselling Schedule: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS), नई दिल्ली, ने INI CET 2021 के लिए काउंसलिंग का शेड्यूल जारी कर दिया है. उम्मीदवार INI CET काउंसलिंग 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.org पर ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं.

INI CET Counselling 2020 Dates: Official Notification

इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस टेस्ट (INI CET) को नए स्नातकोत्तर मेडिकल प्रवेश परीक्षा के रूप में जोड़ा गया है. बता दें कि INI CET ने AIIMS, JIPMER, PGIMER और NIMHANS के लिए स्नातकोत्तर प्रवेश परीक्षा की जगह ली है. INI CET 2021 परीक्षा में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग लेने के पात्र होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

INI CET 2021 काउंसलिंग चार राउंड में आयोजित की जाएगी, जिसमें एक मॉक राउंड और एक ओपन राउंड शामिल होगा. INI CET 2021 काउंसलिंग के लिए ऑनलाइन पंजीकरण करने के लिए उम्मीदवारों को कुछ दस्तावेज अपलोड करने होंगे, जिनमें कक्षा 10वीं के एडमिट कार्ड, कक्षा 10वीं और 12वीं की मार्कशीट निर्धारित फॉर्मेट में अपलोड करनी होगी.